Asianet News Hindi

एक साथ पांच होटलों में की छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए पांच जोड़े, पूछताछ जारी


मामला बिहार के वैशाली जिले का है। जहां के हाजीपुर स्टेशन रोड पर स्थित पांच होटलों में छापेमारी कर पुलिस ने पांच संदिग्ध जोड़े को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए जोड़े से पूछताछ चल रही है। 
 

Police raid in five hotels in hajipur 10 lovers caught in objectionable condition pra
Author
Hajipur, First Published Feb 14, 2020, 3:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हाजीपुर। क्राइम कंट्रोल के मकसद से बिहार के वैशाली जिले के शहर हाजीपुर में गुरुवार को पुलिस ने छापेमारी की। शहर के स्टेशन स्थित कई होटलों में एसपी के निर्देश पर सदर एसडीपीओ व नगर थाना की पुलिस की संयुक्त छापेमारी से हड़कंप मचा रहा। इस छापेमारी में पुलिस ने पांच संदिग्ध जोड़े को पकड़ा। पकड़े गए युवक-युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि जिले में बढ़ रहे अपराध पर लगाम लगाने के लिए एसपी के निर्देश पर शहर के लिच्छवी, सिंह, मौर्या, एसके सहित अन्य होटलों में छापेमारी की गई।

युवतियों के परिजनों को दी गई सूचना
एडपीओ ने बताया कि होटलो से पांच संदिग्ध जोड़े को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ चल रही है। युवतियों के परिजनों को मामले की सूचना दी गयी है। छापेमारी के दौरान पुलिस जवानों ने होटल में मौजूद लोगों का आई कार्ड चेक किया गया। इस दौरान एसडीपीओ ने होटल संचालक को होटल में ठहरने वाले ग्राहकों का सत्यापन कर कमरा देने, उनके सामान को चेकिंग करने का निर्देश दिया। बता दें कि पुलिस की इस कार्रवाई से होटल संचालकों में अफरा-तफरी का माहौल दिखा। 

गौरव मंगला के एसपी बनने के बाद चल रहा अभियान
उल्लेखनीय हो कि बीते दिनों हुए तबादले में वैशाली में गौरव मंगला को नया एसपी बनाया गया है। गौरव पहले मुंगेर में एसपी थे। उनके वैशाली आने के बाद से पुलिस प्रशासन अपराधियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चला रही है। बीते दिनों वैशाली के महुआ में कांग्रेस नेता और पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इन दोनों मामलों की भी जांच चल रही है। पुलिस की कार्रवाई का आम लोगों ने सराहना की है। लोगों का कहना है कि यदि प्रशासन इसी तरह से सख्ती बरते तो क्राइम पर कंट्रोल रहेगा।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios