Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी ने पुलिसवाले पर लगाए आरोप, 'दोस्तों भाइयों के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए डाला दबाव'

बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन हर कोई हैरान है। बिहार पुलिस के एक जवान की पत्नी ने अपने पति पर जबरन दोस्तों और भाईयों से फिजिकल रिलेशन बनाने का दवाब बनाने का आरोप लगाया है।

Policemans wife accuses husband in bihar
Author
Patna, First Published Feb 27, 2020, 5:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। सूबे में पूर्ण रूप से शराबबंदी के बाद भी अलग-अलग शहरों से शराब पीने-पिलाने की शिकायत सामने आती रहती है। जिस पुलिस पर इस कानून को सख्ती से लागू करवाने का जिम्मा है, उसके भी कई जवान अलग-अलग शहरों में शराब के नशे में हंगामा करते पकड़े गए है। गुरुवार को बिहार महिला आयोग में एक ऐसा मामला आया, जिसे सुन हरकोई हैरान रह गया। एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगया है कि वो शराब के नशे में दोस्तों और भाईयों के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने का डालता है। विरोध करने पर पत्नी के साथ मार-पीट करता है। महिला आयोग में जिस समय उक्त पीड़िता अपनी फरियाद लगा रही थी तब उसका पति भी वहां मौजूद था। 

2010 में हुई थी शादी, दो बच्चे भी है
मामले का आरोपी बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति अक्सर शराब पीता है और नशे में उसके साथ मार-पीट करता है। इस दौरान कभी अपने दोस्तों तो कभी बड़े भाई को पत्नी के कमरे में शारीरिक संबंध बनाने के भेजता था। पति के इस घिनौने करतूत में उसके ससुरालवाले भी साथ देते हैं। पीड़िता ने बताया कि पति की इन गंदी आदतों से परेशान होकर उसने ससुराल में रहना छोड़ दिया है। पीड़िता फिलहाल राजवंशी नगर स्थित थअपने मायके में रहती है। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2010 में औरंगाबाद जिले के करहरा गांव में हुई थी। उसकी 8 और छह साल की दो बेटियां है। 

पति की गंदी करतूत में ससुराल वालों का साथ
पीड़िता के अनुसार पति की गंदी करतूतों में ससुर, भैंसुर और देवर भी साथ देते हैं। विवाहिता ने बताया कि कई बार ससुर ने भी मेरी पिटाई की। विवाहिता ने पति पर अपनी विधवा भाभी से अवैध संबंध का भी आरोप लगाया। पीड़िता का कहना है कि ससुराल वाले पति की दूसरी शादी कराना चाहते हैं। जिसके लिए सभी मिलकर मुझे रास्ते से हटाना चाहते हैं। पीड़िता की शिकायत पर महिला आयोग के अधिकारियों ने आरोपी पति को सख्त हिदायत दी। जिसके बाद वो अपनी पत्नी और बच्चों को साथ लेकर पटना में रहने को तैयार हो गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios