Asianet News Hindi

पोस्टर वॉर में दिखा लालू यादव का नया अवतार, बताया गया ठग्स ऑफ बिहार का 'हीरो'

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जदयू और राजद के बीच छिड़ा पोस्टर वॉर थमता नजर नहीं आ रहा है। पटना की गलियों में हररोज नए-नए मुद्दों पर दोनों दलों की ओर से पोस्टर लगाए जा रहे हैं। 
 

poster war between JDU and RJD in patna pra
Author
Patna, First Published Feb 12, 2020, 11:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में लगातार पोस्टर वॉर चल रहा है। सत्तासीन जदयू और मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के बीच चल रहे इस पोस्टर वॉर में पटना की सड़कों पर हररोज नए-नए पोस्टर दिख जाते है। पोस्टर के जरिए दोनों दलों एक-दूसरे पर तीखे हमले कर रहे है। राजद की ओर से दो हजार बीस, नीतीश कुमार फिनिश और लहूलुहान हुआ बिहार, शिकार है सरकार के पोस्टर के जवाब में जदयू ने भी एक नया फिल्मी पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में लालू प्रसाद यादव को ठग्स ऑफ बिहार बताता गया है। पोस्टर में लालू प्रसाद यादव को फिल्मी विलेन के रूप में दिखाया गया है।
 
राजद ने अपने पोस्टर में नीतीश को बताया था शिकारी

पोस्टर के रील में राजद कार्यकर्ताओं की गुडागंर्दी, डकैतों के आतंक, हत्या, अपहरण जैसी घटनाओं को दिखाया गया है। पोस्टर के नीचे में लिखा गया है कि जरा याद करो वो कहानी पुरानी। बता दें कि इससे पहले राजद ने  लहूलुहान हुआ बिहार, शिकारी है सरकार कैप्शन वाले पोस्टर के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला था। इस पोस्टर में बिहार में भ्रष्टाचार, घोटाले, बेरोजगारी, अशिक्षा, जर्जर कानून व्यवस्था और ठप पड़े विकास की बात कही गई थी। राजद की ओर से जारी किए गए इस पोस्टर में नीतीश कुमार की तस्वीर के साथ जदयू के चुनाव चिह्न तीर का प्रयोग किया गया था। 

चुनाव की तैयारी में जुटी सभी राजनीतिक पार्टियां
फिलहाल दोनों पार्टियों में चल रहे पोस्टर वॉर के साथ-साथ बिहार की सभी राजनीतिक दलें चुनाव के लिए अपनी-अपनी तैयारी में जुट चुकी है। नीतीश के जल-जीवन-हरियाली यात्रा के जवाब में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेरोजागरी हटाओ यात्रा निकालने की घोषणा की है। लोजपा बिहार फर्स्ट नामक रैली निकाल रही है। वाम नेता कन्हैया कुमार  एनपीआर, एनआरसी और सीएए के खिलाफ जन-मन-गण यात्रा निकाल रहे है। बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव इसी साल अक्टूबर-नवंबर के महीने में होना है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios