Asianet News HindiAsianet News Hindi

लालू परिवार के कलह में नया मोड़, अब ऐश्वर्या पर RJD के विधायक ने दर्ज कराया मुकदमा

बीते रविवार से लालू परिवार में चल रहे उठापटक में नया मोड़ आया है। अब राजद विधायक शक्ति सिंह यादव ने ऐश्वर्या राय पर राबड़ी देवी पर हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है। 
 

RJD MLA shakti singh yadav files FIR on Aishwarya Rai
Author
Patna, First Published Dec 18, 2019, 10:23 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। लालू प्रसाद यादव के परिवार में चल रहे उठापटक में अब एक नया मोड़ आ गया है। राजद विधायक शक्ति सिंह यादव के बयान पर सचिवालय थाने की पुलिस ने ऐश्वर्या राय पर प्राथमिकी दर्ज की है। शक्ति सिंह यादव का कहना है कि रविवार को जब वो राबड़ी देवी के आवास पर थे तब ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी पर लकड़ी से हमला किया था। सचिवालय थाना के थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी की पुष्टि करते हुए कहा कि राबड़ी देवी के आवेदन पर सनहा दर्ज किया गया था। लेकिन मंगलवार को विधायक शक्ति सिंह यादव के बयान पर ऐश्वर्या राय पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि मामले में दूसरी ओर ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी, पति तेज प्रताप यादव और ननद मीसा भारती पर घरेलू उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। 

ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी पर किया हमलाः शक्ति सिंह
राजद विधायक शक्ति सिंह यादव ने कहा कि रविवार को वो किसी जरूरी काम से राबड़ी देवी के आवास पर गए हुए थे। शाम के समय ऐश्वर्या राय अपने रूम से निकली और वहां पहुंची जहां राबड़ी देवी बैठी थी। उन्होंने  अचानक लकड़ी से उनपर हमला कर दिया। अपशब्द कहते हुए उन्हें मारने लगीं। हमने रोकने की कोशिश की तो हमें भी मारा। धमकी दी। शक्ति सिंह के इसी बयान को आधार बनाते हुए पुलिस ने मामला दर्ज किया है। विधायक के बयान पर ऐश्वर्या पर आईपीसी की धारा 341, 323, 504, 506 के तहत केस हुआ है।

सास, पति और ननद पर ऐश्वर्या ने कराया है मुकदमा
बता दें कि लालू परिवार में चल रहे हालिया उठापटक की शुरुआत रविवार को ही शुरू हुई थी। रविवार की शाम ऐश्वर्या ने राबड़ी आवास के बाहर से पिता चंद्रिका राय को फोन कर बताया था कि राबड़ी देवी ने मुझे मारपीट कर घर से निकाल दिया है। इसके बाद चंद्रिका राय के वकील के सामने ऐश्वर्या ने सास, पति, ननद पर घरेलू उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। महिला थाने में दर्ज इस मुकदमे में पुलिस अभी छानबीन कर रही है। हालांकि अभी तक किसी से पूछताछ नहीं हुई है।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios