Asianet News HindiAsianet News Hindi

पटना की सड़कों पर जीप दौड़ाते दिखे Lalu Yadav, सालों पुराना टशन-स्टाइल देख लोग हैरान..बोले-दिल तो बच्चा है जी

लालू यादव ने बुधवार सुबह अपनी पुरानी जीप को अपने और राबड़ी देवी के आवास के आसपास सड़क पर दौड़ाया। जहां वह सफेद लुंगी लपेटे हुए थे, लेकिन उनका टशन वही था। उनके इस अंदाज को देखकर लोग यही कह रहे थे कि दिल तो बच्चा है जी। 

rjd supremo lalu prasad yadav got out with open jeep and drive on the streets of patna
Author
Patna, First Published Nov 24, 2021, 1:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव अपने अलग अंदाज के लिए देश ही नहीं विदेश में भी जाने जाते हैं। अब फिर उनका सालों बाद पुराना अंदाज देखने को मिला है। लाल खुली जीप में बैठकर उसे पटना की सड़कों पर दौड़ाते हुए दिखे। जहां लालू खुद जीप ड्राइव कर रहे थे तो उनके पीछे-पीछे पार्टी के समर्थक जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। लालू ने जीप ड्राइव करने की वीडियो को खुद शेयर कर दिल छू लेने वाली बात लिखी है।

लोग बोले-दिल तो बच्चा है जी...
दरअसल, लालू यादव ने बुधवार सुबह अपनी पुरानी जीप को अपने और राबड़ी देवी के आवास के आसपास सड़क पर दौड़ाया। जहां वह सफेद लुंगी लपेटे हुए थे, लेकिन उनका टशन वही था। उनके इस अंदाज को देखकर लोग यही कह रहे थे कि दिल तो बच्चा है जी। किसी ने उनका वीडियो बनाया तो किसी ने उनकी इस याद पल की फोटो खींची। वहीं हर तर लालू-लालू की आवाज गूंज रही थी।

रात से जीप चलाने की जिद कर रहे थे लालू
बताया जा रहा है कि लालू मंगलवार रात से ही अपनी पुरानी जीप को खुद चलाने की जिद कर रहे थे। हालांकि वह गैराज पर बनने के लिए गई हुई थी। वो रातभर अपने स्टॉप से पूछते रहे कि जीप कब आएगी। जब सुबह उनको जीप खड़ी दिखी तो वह उसे अकेले ही लेकर निकल पड़े। इस दौरान उनके आवास पर कई विधायक भी मौजूद थे, साथ ही उनको दोनों दामाद भी मौके पर ही थे। लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और जीप लेकर दौड़ाने लगे।

लालू ने पसंदीदा जीप पर खर्च कर दिए दो से तीन लाख
बता दें कि लालू यादव की यह करीब 20 साल पुरानी जीप है। जिसे उन्होंने खुद ही जिद करके ठीक करवाया है। इसके लिए उन्होंने दो से तीन लाख रुपए भी खर्च किए हैं। इस गाड़ी को वह सालों पहले पटना ही नहीं बिहार के अन्य जिलों के दौरे पर जाते थे। उनकी इस गाड़ी में राजद का झंडा लगा हुआ है। बाकायदा इस पर उन्होंने डेंटिग-पेटिंग कराकर एकदम नई जैसी चकाचक करवा ली है। लालू की यह जीप उनकी सबसे ज्यादा पसंदीदा गाड़ियों में से एक है।

कई बीमारियों ने घेरा..लेकिन दिखा टशन वाला अंदाज
लालू यादव कई वर्षों से गंभीर रूप से बीमार चल रहे हैं। उन्हें दिल और किडनी की गंभीर बीमारी भी है। लेकिन जैसे ही उन्होंने अपनी खुद की पसंदीदा जीप की स्टीरिंग संभाली तो उनके चेहरे पर एक अलग सी खुदी देखने को मिली। लालू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया। इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं। आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे।'


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios