Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार से आई शॉकिंग खबर: पुजारी की निर्मम हत्या, सिर काली मां को चढ़ा तो धड़ राम जानकी मंदिर में मिला

बिहार के बेतिया जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पुराजी की बेहरमी से हत्या कर दी गई। इसके बाद शव के टुकड़े-टुकटे करके सिर मां काल को चढ़ा दिया गया। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

 shocking crime  bihar news pujari  murdered in temple and head found in kali maa in bettiah kpr
Author
Bettiah, First Published Aug 10, 2022, 12:02 PM IST

बेतिया (बिहार): बिहार के बेतिया जिला में 9 अगस्त की रात अपराधियों ने एक पुजारी की निर्मम हत्या कर दी। सिर को काट काली मां को चढ़ा दिया। पुजारी के सिर घटना स्थल से करीब एक किमी दूर काली मंदिर मंदिर के गेट के पास झोला में डाल टांग दिया। बुधवार सुबह लोग मंदिर में पूजा करने पहुंचे तो लोगों के होश उड़ गए। पुजारी के धड़ बेड पर ही दूसरे मंदिर में पड़ा था जबकि सिर काली मंदिर के गेट के पास टंगा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बकुलहर मठ के राम जानकी मंदिर का है। राम जानकी मंदिर में पुजारी का धड़ मिला तो कटा हुआ सिर चनपटिया थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के काली मंदिर में मिला। 

गूंगा था पुजारी, 40 साल से मठ में रह रहा था
लोगों ने बताया कि पुजारी रुद्रल प्रसाद वर्णवाल (55) गूंगे थे। वे 40 साल से राम जानकी मठ में रह रहे थे। उनका धड़ राम जानकी मंदिर में मिला जबकि सिर राम जानकी मंदिर से करीब एक किमी दूर चनपटिया थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के काली मंदिर में मिला। उनकी हत्या करने के बाद हत्यारे ने उनका सिर मा काली को चढ़ा दिया। इधर, दोनों थानों की पुलिस हत्यारों का पता लगा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पुजारी मंगलवार की रात रोजाना की तरह मंदिर परिसर में ही सोए थे।

छत के रास्ते मंदिर में घुसे बदमाश
स्थानीय लोगों के अनुसार पुजारी राम जानकी मंदिर के मठ में रहते थे 9 अगस्त की रात छत के रास्ते बदमाश मंदिर में प्रवेश कर गए और उनकी हत्या कर सिर काट अपने साथ ले गए। घटनास्थल पर बदमाशों का एक चप्पल भी छूट गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुजारी की हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है उनकी हत्या से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। घटनास्थल पर पहुंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि पुजारी का धड़ राम जानकी मंदिर में मिला है जबकि सिर काली मंदिर के बाहर तनहा हुआ मिला।  किसी धारदार हथियार से पुजारी का सिर काटा गया है पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-पति को छोड़ लवर के साथ 'हनीमून' मनाती थी बेटी, पिता ने बिस्तर पर रंगे हाथ पकड़ा...फिर चौंकाने वाला था सीन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios