Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार के शख्स ने 32 साल की उम्र में 12 लड़कियों से की शादी, दिल जीतने सभी को कहता एक ही बात और फिर...

बिहार के पूर्णिया बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने 32 साल की उम्र में 12 लड़कियों से शादी कर रखी थी। पुलिस ने युवक के बारे में जो खुलासा किया वह भी चौंकाने वाला था, आरोपी सभी से देह व्यापार कराता था।  इसमें से कई नाबालिग लड़किया हैं, जिनको उसने पत्नी बनाया हुआ है।

shocking crime Purnia news 32 year old youth married 12 girls in Bihar kpr
Author
Purnia, First Published Jun 26, 2022, 12:03 PM IST

पूर्णिया (बिहार). अभी तक आपने किसी युवक की दो या ज्यादा से ज्यादा तीन शादियों के बारे में सुना होगा। लेकिन बिहार के पूर्णिया से जो मामला सामने आया है, वह बेहद चौंकाने वाला है। क्योंकि पुलिस ने एक ऐसे शातिर शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने 32 साल की उम्र में 12 लड़कियों से शादी की है। सभी को बीवी बनाने के बाद आरोपी उनसे देह व्यापार कराता था। हैरानी की बात यह है कि इसमें से कई नाबालिग लड़किया हैं, जिनको उसने पत्नी बनाया हुआ है।

सच्चाई सुनकर परिवार के भी उड़े होश
दरअसल, एक दर्जन बीवी रखने वाले इस शातिर युवक का नाम शमशाद उर्फ मुनव्वर है। वह किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के गांव का रहने वाला है। जब उसकी असलियत सबके सामने आई तो सुनने वाला हर कोई हैरान रह गया। उसके जानने वालों को भी उसकी सच्चाई पता नहीं थी पुलिस को आरोपी की कई दिन से तलाश थी, इस बार पुलिस ने उसको पकड़ा और जेल भेज दिया है। 

अपने आप को कुंवारा बताकर कर डालीं एक दर्जन शादियां
मामले की जांच कर रहे अनगढ़ के थानाध्यक्ष पृथ्वी पासवान ने बताया कि मुनव्वर नाम के इस शख्स ने अपने आप को कुंवारा बताकर कई शादियां कीं और एक बार फिर से शादी करने की फिराक में था। आरोपी शादी के बाद लड़कियों से देह व्यापार कराता था। उसके खिलाफ सबसे पहला केस 8 दिसंबर 2015 में दर्ज हुआ था। पुलिस को उसकी तभी से तलाश थी, लेकिन वह इतना शातिर था कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो जाता था।

एक भी बेगम को दूसरी बीवी के बारे में पता नहीं था
आरोपी इतना शातिर था कि 12 शादियां कर डालीं और इस दौरान खास बात यह रही कि उसकी एक भी बीवी को यह पता नहीं था कि उसकी और भी पत्नियां हैं। इतने शातिर तरीके से सभी के साथ वक्त बिताता कि किसी को शक तक नहीं होने देता था। जब सारी बेगम को उसकी सच्चाई पता चली तो वह हैरान रह गईं। खास बात यह थी कि उसकी सभी बीवी मुस्लिम समुदाय से थीं।

यह भी पढ़ें-राजस्थान में SHO और कांस्टेबल की शर्मनाक लव स्टोरी, थाने में बनाते अवैध संबंध...पूरा पुलिस विभाग शर्मिंदा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios