Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद के SSB जवान ने सीतामढ़ी में सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, सीनियरों से हुई थी कहासुनी

भारत-नेपाल की सीमा पर अवस्थित बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिले के बैरगनिया में तैनात एसएसबी के एक जवान ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। 
 

ssb jawan commits suicide by shooting himself with service revolver at sitamarhi bihar pra
Author
Sitamarhi, First Published May 2, 2020, 2:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतामढ़ी। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के रहने वाले एसएसबी के एक जवान ने बिहार के सीतामढ़ी जिले में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार घटना भारत-नेपाल की सीमा पर अवस्थित सीतामढ़ी के बैरगनिया एसएसबी कैंप में हुई। मृतक जवान की पहचान गाजियाबाद निवासी उमेश चंद्र बडोला के रूप में हुई है। बताया जाता है कि उक्त जवान का अपने सीनियर अधिकारियों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद उसने अपने ही सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। 

इलाज के दौरान अस्पताल में गई जान
मृतक जवान की उम्र 51 वर्ष बताई जाती है। जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। मृतक का परिवार  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लाजपतनगर थाना के शाहिनबाद गांव में रहता है। आत्महत्या के कारणों की कोई आधिकारिक वजह सामने नहीं आ सकी है। शव पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

बार्डर पर जाने से रोका गया था
भले ही मामले में आत्महत्या के कारण की आधिकारिक वजह अभी सामने नहीं आई हो, लेकिन सैन्य सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार उक्त जवान बीती रात नशे में धुत्त था। सुबह तक नशे की हालत में होने के कारण उसे सजा के रूप में बॉर्डर पर नहीं जाने का आदेश सीनियर अधिकारियों ने दिया था। लेकिन वह बॉर्डर पर ड्यूटी के लिए जाना चाहता था। इस बात को लेकर उमेश की सीनियर अधिकारियों के साथ कहासुनी हुई थी। इसी बात से नाराज होकर उसने अपने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios