Asianet News Hindi

तेजस्वी ने क्रिकेट खेलती तस्वीर डाली , यूजर बोले- लालू अंदर न होते तो कोहली आपकी कप्तानी में खेलता

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले क्षेत्र में कार्यकर्ताओं का उत्साह बढाने और जनाधार मजबूत करने के उद्देश्य से राजद नेता तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरुआत करने वाले है। शुक्रवार को इसी की तैयारी का मुआयना करने जब वो पटना के वेटनरी कॉलेज पहुंचे तो दूसरे स्टूडेंट्स को क्रिकेट खेलता देख खुद भी बल्ला थाम लिया। 
 

tejashwi yadav played cricket after long time users gave intersting reaction pra
Author
Patna, First Published Feb 22, 2020, 12:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना।   बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव शुक्रवार को लंबे समय बाद क्रिकेट खेलते दिखे। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर क्रिकेट खेलने की चार तस्वीरें शेयर की और लिखा कि बेरोजगारी हटाओ यात्रा की तैयारी का मुआयना करने वेटनरी कॉलेज पहुंचे, जहां स्टूडेंट्स को क्रिकेट खेलता देखा अपना पुराना प्यार नहीं भूल सका। तेजस्वी ने कॉलेज कैंपस में पहले से क्रिकेट खेल रहे स्टूडेंट्स के साथ क्रिकेट खेला। इस दौरान उन्होंने एकाध अच्छे स्ट्रोक भी लगाए। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी अजब-गजब प्रतिक्रिया
सोशल मीडिया पर तस्वीर डालकर अपने कार्यकर्ताओं और चहेतों को क्रिकेट खेलने की बात भी बताई। सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते ही लोग ताबड़तोड़ उसे लाइक और कमेंट करने लगे। इसमें कई लोगों ने तेजस्वी और लालू परिवार पर तीखे तंज भी कसे। काजल सिंह नाम की एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वैसे लालू यादव अन्दर ना होते तो  तेजू जरूर आज कोहली आपकी कप्तानी में खेल रहा होता। एक अन्य यूजर ने लिखा कि गर्दा उड़ा दिए भाई जान ठीक इसी प्रकार पलटू चच्चा का भी छक्का छोड़ा देना है बिहार मै इतनी जोर से वल्ला घुरेगा की पलटू चच्चा कभी पलटी नहीं मारेगा अबकी बार बिहार में राजद की सरकार। 

दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम में थे तेजस्वी
उल्लेखनीय हो कि तेजस्वी यादव पहले क्रिकेटर बनने की चाहत रखते थे। वो आईपीएल दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम में शामिल भी थे। हालांकि क्रिकेट में उन्हें बहुत ज्यादा मौके नहीं मिले। जो मौके मिले भी उसमें कोई यादगार पारी वो नहीं खेल सके। लेकिन अब राजनीति की पिच तेजस्वी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी है। 2015 विधानसभा चुनाव में उनके नेतृत्व में राजद बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। कुछ दिनों तक जदयू के साथ मिलकर राजद सरकार भी चली। जिसमें वो डिप्टी सीएम थे। अब वो 2020 चुनाव की तैयारी में जुटे है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios