Asianet News HindiAsianet News Hindi

गजब है बिहार, रुपये नहीं लूट पाए तो ATM मशीन ही उखाड़ ले गए चोर; CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

दरअसल वैशाली में शंकर टॉकिज के पास स्थित एसबीआई के एटीएम को चोरों ने खंती से उखाड़ लिया और फिर उसे वाहन पर लाद कर अपने साथ ले गए। तब एटीएम में 16 लाख 59 हजार 300 रुपये थे

thieves uprooted atm in bihar caught in cctv kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 5, 2019, 1:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वैशाली (बिहार): एटीएम मशीन से कार्ड बदल कर पैसा निकालने का खेल तो आपने पहले भी सुना होगा। लेकिन बिहार के वैशाली में चोरों ने एटीएम मशीन की ऐसी चोरी की, जिसे जान प्रशासन भी हैरान है। दरअसल वैशाली में शंकर टॉकिज के पास स्थित एसबीआई के एटीएम को चोरों ने खंती से उखाड़ लिया और फिर उसे वाहन पर लाद कर अपने साथ ले गए। तब एटीएम में 16 लाख 59 हजार 300 रुपये थे। घटना वैशाली के औद्योगिक थाना क्षेत्र में शंकर टॉकीज के पास की है। एटीएम में कैश डालने वाले कंपनी के अधिकारी संतोष कुमार सिंह ने मामले में प्राथमिकी कराई है।

सीसीटीवी फुटेज में चोरी की पूरी कहानी कैद

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस की जांच चल रही है। सीसीटीवी फुटेज में चोरों की पूरी वारदात कैद है। उसमें यह दिख रहा है कि चोर देर रात एक बजकर 12 मिनट पर रामप्रसाद चौक की तरफ से आए। चोरों ने अपनी गाड़ी एटीएम से कुछ दूर आगे पार्क की। उसके बाद कुछ अपराधी एटीएम मशीन के पास आए और खंती से मशीन को उखाड़ा और अपने साथ ले गए।

15 मिनट में पूरी वारदात को दिया अंजाम

सीसीटीवी फुटेज में इस घटना में आधा दर्जन से अधिक अधिकारी दिख रहे हैं। करीब 15 मिनट में चोरों ने पूरी वारदात को अंजाम किया। उखाड़ने के बाद चोरों ने एटीएम को गाड़ी पर लाद कर अपने साथ ले गए। पुलिस ने डॉग स्कवायड के जरिए भी मामले की छानबीन की है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ खाली है।

कुछ दिन लूटा गया था 55 किलो सोना

मामले की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि चोर एटीएम बूथ को उखाड़कर अपने साथ ले गई। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है। उसी के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही हम इस मामले का खुलासा करेंगे। बता दें कि कुछ दिन पहले ही वैशाली में 55 किलो सोना की लूट हुई थी। उस मामले के खुलासे में भी अबतक पुलिस को अभी तक सफलता नहीं मिली है।

(प्रतिकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios