Asianet News Hindi

पति नाजायज संबंधों का करता था विरोध, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर जिंदा जलाया, फिर...

मामला बिहार के मोतिहारी का है। जहां गांव के ही एक युवक के साथ एक विवाहिता का प्रेम संबंध था। दोनों को पति ने रंगेहाथों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। जिसके बाद पत्नी ने प्रेमिका के साथ मिलकर पति को जिंदा जलाकर मार डालने की साजिश रची। 
 

wife set fire on husband with her lover in motihari pra
Author
Motihari, First Published Apr 2, 2020, 4:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मोतिहारी। पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास का माना जाता है। लेकिन अब रिश्ते की दीवारें भी दरकती जा रही है। ताजा मामला बिहार के मोतिहारी जिले का है। जहां के पताही बेलाही राम गांव में पति-पत्नी के प्यार और विश्वास को झुठलाने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक पति को पत्नी के प्रेम संबंध का विरोध करना इनता मंहगा पड़ गया कि वे जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

प्रेम संबंध का विरोध करने से नाराज पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जलाकर मारने की कोशिश की। पत्नी और उसकी प्रेमिका द्वारा किए गए हमले में पति बुरी तरह झुलस गया है, जिस इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

मंगलवार की रात पत्नि को प्रेमी के साथ पति ने देखा था
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बेलाही निवासी नंदलाल दास ने मंगलवार की रात पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था। इसके बाद अवैध संबंध को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद झगड़े से गुस्साई पत्नी ने प्रेमी के साथ पति की हत्या का प्लान बनाया। महिला ने पति की हत्या के लिए प्रेमी को बुलाकर घर छुपाया और मौका मिलते ही दोनों ने नदंलाल दास पर हमला कर दिया। घायल ने बताया कि उनकी पत्नी का प्रेम संबंध गांव के ही एक युवक के साथ है।

घर के बाहर छिपा था प्रेमी, सुबह 4 बजे किया हमला
पीड़ित नंदलाल ने बताया कि पत्नी का प्रेमी घर के बाहर ही छिपा हुआ था। जिसने  मंगलवार की सुबह पत्नी के साथ मिलकर उसपर हमला कर दिया। पीड़ित ने बताया कि दोनों ने मिलकर उनपर केरोसिन तेल छिड़क दिया और उन्हें आग के हवाले कर दिया। जिंदा जल रहे नंदलाल की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग उनके घर आकर और आग बुझाया।

ग्रामीणों ने आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसे हुए नंदलाल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद पत्नी और उसका प्रेमिका फरार है। जिसे गिरफ्तार करने की कोशिश चल रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios