मुंबई. एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन में मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का जिम्मा उठाया है। उनके इस काम के लिए लोग चारों तरफ से उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक्टर ने मजदूरों को घर भेजने के लिए बस से लेकर फ्लाइट्स तक का इंतजाम किया है और खाने की भी व्यवस्था कर रखी है। वह लगातार बिना रुके ये काम कर रहे हैं और अब तो उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर भी इसके लिए जारी कर दिया है। ऐसे में लोग उनसे सोशल मीडिया पर मदद भी मांग रहे हैं। अब एक बच्ची ने भी एक्टर से हेल्प मांगी है। 

वायरल हो रहा बच्ची का ये वीडियो 

सोनू सूद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लगातार एक्टिव हैं और जो भी लोग उन्हें मैसेज या ट्वीट करके मदद मांग रहे हैं उन्हें वो जवाब भी दे रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। ये एक वीडियो है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची अपनी बात कैमरा के आगे कह रही है। वीडियो शुरू होने पर जो पहली बात बच्ची बोलती है वो 'ये कि ठीक है ठीक है पापा मैं बोल रही हूं।' 

इसके बाद बच्ची कहती है, "सोनू अंकल, सुना है आप सब लोगों को घर भेज रहे हो। पापा पूछ रहे हैं कि क्या आप मम्मी को नानी के घर भेज देंगे। मुझे बता देना।" सोनू सूद ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, "अब ये कुछ बहुत ज्यादा चैलेंजिंग काम है। मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा।" इसके आगे सोनू ने शैतानी वाला विंक इमोजी भी बना दिया है। सोनू द्वारा रीट्वीट किए गए इस वीडियो को तमाम लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

 

शिल्पा शेट्टी समेत इन्होंने ने की थी एक्टर की तारीफ

गौरतलब है कि गुरु रंधावा, शिल्पा शेट्टी और कुबरा सैत जैसे तमाम सितारे सोनू सूद की सोशल मीडिया पर तारीफ कर चुके हैं। हाल ही में ओडिशा के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके सोनू सूद के काम की सराहना की थी। बता दें कि शिल्पा ने हाल ही में सोनू के काम की फोटो शेयर कर हुए लिखा, 'मुझे तुम पर बेहद गर्व है सोनू सूद.' तो वहीं कुबरा सैत ने लिखा, 'हमारे रियल ऐज के सुपर हीरो को ढेर सारा प्यार। बुरे समय में सोनू सूद ही ऐसे हैं जो आपको खुश कर देते हैं। सलामत रहें आप साहब। ये मेरा सौभाग्य है कि मैं बोल सकती हूं कि आपको जानती हूं।'

महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिले सोनू सूद 

सोनू सूद ने जब महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की तो उन्होंने उनकी जमकर तारीफ की। महाराष्ट्र के राज्यपाल इससे पहले भी ट्वीट करके सोनू सूद के काम की प्रशंसा कर चुके हैं। जब सोनू सूद राज्यपाल भवन पहुंचे तो राज्यपाल ने सोनू सूद की जुबानी पूरा घटनाक्रम समझा। जब से लॉकडाउन लगा है सोनू सूद लगातार पलायन कर रहे मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम कर रहे हैं, जिससे उन मजदूरों को बहुत मदद मिल रही है। राज्यपाल ने पूरा घटनाक्रम समझा कि कितने मजदूर अब तक सोनू की तरफ से अपने घरों तक पहुंच चुके हैं। साथ ही सोनू सूद के काम की प्रशंसा की।