Asianet News HindiAsianet News Hindi

120 करोड़ के घाटे में चल रही लाल सिंह चड्ढा के कारण आमिर खान को फिर लगा झटका, डिब्बा बंद हुई ये मूवी

180 करोड़ के बजट में बनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। फिल्म को फ्लॉप का टैग मिलने के बाद आमिर की अपकमिंग फिल्म मोगुल को भी मेकर्स ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है। इससे आमिर को जबरदस्त झटका लगा है।

aamir khan next film mogul got shelved after laal singh chaddha failure on box office as per reports KPJ
Author
First Published Aug 25, 2022, 12:10 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को फ्लॉप का टैग क्या मिला उनको एक के बाद झटके मिल रहे है। अब खबर आ रही है कि मेकर्स ने उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट मोगुल (Mogul) पर ताला लगा दिया यानी कैसेट किंग के नाम से फेमस गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) की बयोपिक को अनिश्चित काल के लिए डिब्बा बंद कर दिया गया है। इस फिल्म में आमिर लीड रोल प्ले करने वाले थे। कहा जा रहा हैं कि फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर ने मोगुल को ठंडे बस्ते में डाल दिया है और उन्होंने जॉली एलएलबी 3 पर काम शुरू करने का फैसला लिया। इस फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी लीड रोल में हैं। आपको बता दें कि आमिर की लाल संह चड्ढा ने अपनी रिलीज के 14 दिन के अंदर महज 60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इससे यह माना जा रहा है फिल्म फिलहाल 120 करोड़ के घाटे में चल रही है। 


गुलशन कुमार की बायोपिक है मोगुल
रिपोर्ट्स की मानें तो टी-सीरिज द्वारा कंपनी के संस्थापक गुलशन कुमार की बायोपिक बनाने के फैसला किया गया था। फिल्म को मोगुल नाम से बनाया जाना था, जिसे गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे थे। फिल्म में आमिर को लीड एक्टर के तौर पर कास्ट किया गया था, लेकिन अब लगता है कि फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है। इसकी वजह जहां लाल सिंह चड्ढा बताई जा रही है वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म को भूषण कुमार और डायरेक्टर सुभाष कपूर के बीच कुछ मतभेद तल रहे था, जिसकी वजह से भी फिल्म को फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है। 


अक्षय कुमार को ऑफर हुई थी मोगुल
रिपोर्ट्स की मानें तो मोगुल आमिर खान से पहले अक्षय कुमार को ऑफर की गई थी। लेकिन उस वक्त प्रोड्यूसर-डायरेक्टर और अक्षय कुमार के बीच कुछ क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था। अक्षय के मना करने के बाद आमिर को ऑफर दिया गया था और वह मान गए थे। जब आमिर को फिल्म ऑफर हुई तो उन्होंने कहा था कि वह लाल सिंह चड्ढा पूरी करने के बाद मोगुल पर काम करेंगे। लेकिन अब लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल देख मेकर्स ने अपने हाथ पीछे खींच लिए। बता दें कि 180 करोड की आमिर की इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 14 दिन के अंदर सिर्फ 60 करोड़ रुपए का ही बिजनेस किया है। 

 

ये भी पढ़ें

Hit की गारंटी नहीं सलमान खान, 8 हीरोइनों का 'दबंग' संग डेब्यू रहा Flop, 2 हुई इंडस्ट्री से अचानक गायब

जाह्नवी कपूर ने निक्कर में फ्लॉन्ट की सेक्सी टांगे, मलाइका अरोड़ा ने जिम लुक में ढाया कहर, PHOTOS

ऑटो की सीट पर लेट श्वेता तिवारी की बेटी ने दिया सेक्सी पोज, पलक की अदाएं देख लोगों ने जताई ये इच्छा

आसान नहीं थी दीया मिर्जा की डिलीवरी, जानपर बन आई थी बेटे के, 3 सर्जरी के बाद बच पाई लाडले की जिंदगी

अल्लू अर्जुन, प्रभास-नयनतारा सहित इन 7 साउथ स्टार्स के पास है अपना प्राइवेट जेट, INSIDE PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios