मुंबई. आमिर खान और करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से करीना का नया लुक वैलेंटाइन डे के मौके पर जारी किया गया है। इसमें करीना कपूर आमिर खान के गले से लगी हुई दिखाई दे रही हैं और आंख में काजल लगाए हुए उनका एकदम सिंपल लुक देखने के लिए मिल रहा है। वहीं, आमिर खान पीठ दिखाए सीख के किरदार में नजर आ रहे हैं। करीना का ये लुक 'जब वी मेट' की याद दिलाता है। 

आमिर खान ने शेयर किया है करीना का लुक

जहां, लोग वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट दे रहे हैं। वहीं, आमिर खान ने अपनी को-एक्टर को वैलेंटाइन डे अलग अंदाज में विश किया है। उन्होंने करीना को फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से उनका पहला लुक जारी करके वैलेंटाइन डे विश किया है। लुक को आमिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, 'पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर... बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर। हैप्पी वैलेंटाइन डे करीना कपूर। काश कि मैं तुम्हारे साथ हर फिल्म में रोमांस कर सकूं।' 

 

हॉलीवुड की इस फिल्म का रीमेक है लाल सिंह चड्ढा

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक और कॉमेडी ड्रामा 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है। 'फॉरेस्ट गम्प' (1994) ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 'लाल सिंह चड्ढा'  2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी। इस फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखी और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' इसी के साथ रिलीज हो रही थी। बाद में अक्षय कुमार और फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट आगे खिसका दी। आमिर ने इस दरियादिली के लिए दोनों का आभार माना है।