Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिंगर अभिजीत के 28 साल के बेटे को हुआ कोरोना, फिलहाल घर पर ही किए गए क्वारेंटीन

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। ध्रुव फिलहाल होम क्वारेंटीन हैं। हालांकि ध्रुव भट्टाचार्य में कोरोना के खास लक्षण नहीं हैं, जिसके चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया है। 

Abhijeet bhattacharya son dhruv tests Corona Positive KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 23, 2020, 7:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। ध्रुव फिलहाल होम क्वारेंटीन हैं। हालांकि ध्रुव भट्टाचार्य में कोरोना के खास लक्षण नहीं हैं, जिसके चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया है। वहीं अभिजीत भट्टाचार्य इन दिनों कुछ काम से कोलकाता में हैं और उनका कोरोना टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आया है। बता दें कि 28 साल के ध्रुव एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं। 

Singer Abhijeet Bhattacharya's son Dhruv tests Covid positive ...

एक इंटरव्यू में अभिजीत ने कहा, इसमें घबराने की कोई बात नहीं हैं। मेरे बेटे ध्रुव में कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिले हैं और वो फिलहाल ठीक है। ध्रुव रेस्टोरेंट चलाता है और कुछ दिन पहले ही वो इंटरनेशनल टूर पर जाने की प्लानिंग कर रहा था। हालांकि टूर पर जाने से पहले जब उसने टेस्ट कराया तो पता चला कि वो पॉजिटिव है। 

Singer Abhijeet Bhattacharya's Son Dhruv Tests Positive For COVID-19

बता दें कि 12 दिन पहले अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के 3 अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या भी शामिल हैं। फिलहाल चारों का मुंबई के नानावटी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनके अलावा अनुपम खेर के घर में भी 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें उनकी मां दुलारी खेर, भाई राजू, भाभी और भतीजी वृंदा थीं। हालांकि ये सभी ठीक होकर घर लौट चुके हैं। 

अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें कनिका कपूर, करीम मोरानी और उनकी बेटियां शजा और जोया, टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह, पार्थ समथान, किरण कुमार, रेचल व्हाइट, साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन समेत कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि ज्यादातर लोग कोरोना को हराकर अब पूरी तरह ठीक भी हो गए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios