Asianet News Hindi

अभिषेक बच्चन ने पापा अमिताभ को ऐसे दिया ट्रिब्यूट, वीडियो पोस्ट कर लिखी ये बात

वीडियो के साथ ही अभिषेक बच्चन ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के उस ट्वीट को भी रिट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बिग बी को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से नवाजे जाने की घोषणा की थी।

Abhishek Bachchan pay tribute to His Father Amitabh on dada saheb Phalke award
Author
Mumbai, First Published Sep 27, 2019, 7:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन को हाल ही में दादा साहब फाल्के अवार्ड के लिए चुना गया है। इस उपलब्धि पर अमिताभ बच्चन को देशभर से बधाइयां मिल रही हैं। पिता की इस उपलब्धि पर बेटे अभिषेक बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें सम्मानित किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#DadaSahebPhalkeAward #GiveItUpForBachchan #ProudSon

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on Sep 26, 2019 at 12:48am PDT

आखिर क्या है इस वीडियो में : 
अभिषेक ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'बॉम्बे टॉकीज' का एक वीडियो शेयर किया है। करीब 3 मिनट 36 सेकंड के इस वीडियो में अमिताभ बच्चन द्वारा निभाए गए कुछ पॉपुलर किरदारों की झलक दिखाई गई है। वीडियो में बिग बी के अलग-अलग फिल्मों के किरदारों पर छोटे बच्चों ने परफॉर्म किया है। इनमें अमर अकबर एंथोनी, शहंशाह, कुली, सरकार, बंटी और बबली, डॉन, खुदा गवाह जैसी फिल्मों में अमिताभ के बेहतरीन किरदारों को बच्चों ने जीवंत किया है।

 

वीडियो शेयर कर अभिषेक ने लिखी ये बात :
वीडियो के साथ ही अभिषेक बच्चन ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के उस ट्वीट को भी रिट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बिग बी को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से नवाजे जाने की घोषणा की थी। इसके साथ ही अभिषेक ने लिखा- "बेहद खुश हूं और गर्व का अनुभव कर रहा हूं।"

क्या है बॉम्बे टॉकीज : 
बॉम्बे टॉकीज एक तरह से शॉर्ट फिल्म कलेक्शन है, जिसमें चार अलग-अलग शॉर्ट फिल्मों को दिखाया गया है। इन्हीं में से एक है 'मुरब्बा'। मुरब्बा में एक्टर विनीत कुमार ने अमिताभ बच्चन के फैन का किरदार निभाया है। फिल्म में विनीत ने विजय का रोल प्ले किया है, जो इलाहाबाद का रहनेवाला है और अपने घर के बने मुरब्बे अमिताभ बच्चन को देना चाहता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios