Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक शख्स ने अभिषेक बच्चन को कह दिया बेरोजगार, एक्टर ने दिया करारा जवाब

मुंबई। अभिषेक बच्चन हाल ही में पत्नी ऐश्वर्या राय का बर्थडे सेलिब्रेट कर इटली से लौटे हैं। इस दौरान अभिषेक ने सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल बात शेयर की, लेकिन उनकी इस बात पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए 'बेरोजगार' कह दिया। ट्रोलर्स की इस बात का अभिषेक बच्चन ने करारा जवाब दिया है। बता दें कि अभिषेक बच्चन को पहले भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है।

Abhishek Bachchan Reply on trollers for calling him unemployed
Author
Mumbai, First Published Nov 6, 2019, 12:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अभिषेक बच्चन हाल ही में पत्नी ऐश्वर्या राय का बर्थडे सेलिब्रेट कर इटली से लौटे हैं। इस दौरान अभिषेक ने सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल बात शेयर की, लेकिन उनकी इस बात पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए 'बेरोजगार' कह दिया। ट्रोलर्स की इस बात का अभिषेक बच्चन ने करारा जवाब दिया है। 

 

ये है पूरा मामला : 
दरअसल, अभ‍िषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''तुम्हारे पास एक मकसद होना चाहिए, एक लक्ष्य होना चाहिए, जो बेहद असंभव और जिसे तुम पूरा करना चाहते हो। फिर दुनिया के सामने यह साबित करके दिखाओ कि वह तुम्हारे लिए असंभव नहीं है।'' अभिषेक की यह मोटिवेशनल पोस्ट एक शख्स को अच्छी नहीं लगी और उसने अभ‍िषेक पर तंज कसते हुए कहा- 'आप उस बंदे को क्या कहेंगे, जो सोमवार को खुश रहता है? बेरोजगार!

 

अभिषेक ने यूजर को दिया करारा जवाब : 
शख्स के इस कमेंट पर अभ‍िषेक ने कहा- ''नहीं, मैं इस बात से असहमत हूं। मुझे लगता है कि कोई भी शख्स, जो कुछ भी काम कर रहा है उसे करना पसंद करता है।'' अभिषेक के इस जवाब की कुछ और लोगों ने भी काफी तारीफ की है। नेहा महेन्द्र नाम की एक फैन ने लिखा कि अभ‍िषेक उसके ऑलटाइम फेवरेट एक्टर हैं और वह उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर फिरसे देखना चाहती है।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक आखिरी बार फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर अभ‍िषेक को पिछली बार 2018 में आई फिल्म 'मनमर्जियां' में देखा गया था। अभिषेक फिलहाल अनुराग बसु की अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहे हैं। इसके अलावा वो कूकी गुलाटी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'द बिग बुल' में भी नजर आएंगे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios