Asianet News HindiAsianet News Hindi

कंगना रनोट स्टारर 'इमरजेंसी' में हुई इस साउथ इंडियन एक्टर की एंट्री, निभाएंगे इस पॉलिटिशियन का किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपने बैनर और निर्देशन में बन रही फिल्म 'इमरजेंसी' पर दिन-रात जुटी हुई हैं। मंगलवार को उन्होंने फिल्म में संजय गांधी का किरदार निभाने जा रहे साउथ इंडियन एक्टर का फर्स्ट लुक शेयर किया। आप भी देखें...

Actor Vishak Nair to play Sanjay Gandhi in Kangana Ranaut film Emergency AKA
Author
First Published Sep 13, 2022, 3:30 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में अनुपम खेर (Anupam Kher), श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade), महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) और मिलिंद सोमण (Milind Soman) के बाद अब एक नए कलाकार की एंट्री हो गई है। फिल्म से साउथ के मशहूर एक्टर विशाक नायर (Vishak Nair) जुड़ गए हैं जो इसमें संजय गांधी का किरदार निभाएंगे।  कंगना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म से विशाक का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कंगना ने शेयर किया फर्स्ट लुक
मंगलवार को सोशल मीडिया पर विशाक का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'टैलेंट के पावरहाउस विशाक नायर संजय गांधी के रूप में प्रस्तुत करते हुए। संजय इंदिरा की आत्मा थे... वह शख्स, जिसे उन्होंने प्यार किया और खो दिया...।' वहीं विशाक नायर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'इमरजेंसी' से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'संजय गांधी की भूमिका निभाने के लिए वास्तव में बहुत आभार महसूस कर रहा हूं। कंगना रनोट के डायरेक्शन में बनी 'इमरजेंसी'। इतनी शानदार टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं।'

 

इससे पहले हिंदी फिल्म 'चंदन' में काम कर चुके हैं विशाक
बात करें विशाक की तो वे साउथ के जाने-माने एक्टर हैं। ज्यादातर मलयालम फिल्में करने वाले विशाक को 2016 में फिल्म 'आनंदम' से पहचान मिली थी। 'इमरजेंसी' विशाक की पहली हिंदी फिल्म नहीं है। इससे पहले वे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हिंदी फिल्म 'चंदन' में नजर आए थे। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'चेंबराथिपुवू' (Chembarathipoovu) की शूटिंग में बिजी हैं।

ये है बाकी की स्टार कास्ट
बात करें इमरजेंसी की तो कंगना खुद फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं और इमसें वे खुद ही पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अनुपम खेर, जयप्रकाश नारायण की भूमिका होंगे। वहीं अटल बिहारी बाजपेई का रोल श्रेयस तलपड़े निभाते नजर आएंगे। फिल्म में महिमा चौधरी, पुपुल जयाकर के किरदार में दिखेंगी और मिलिंद सोमन, सैम मानेकशॉ के किरदार में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें...

केआरके का नया दावा: जेल में सिर्फ पानी के साथ गुजारे 10 दिन, घट गया 10 किलो वजन

एक्सीडेंट, सेपरेशन और फिर कैंसर के बाद भी नहीं टूटी यह एक्ट्रेस, अब 6 साल बाद करने जा रही है कमबैक

बॉलीवुड ब्रीफ: 'ब्रह्मास्त्र' को मिल रहे रिस्पॉन्स पर रणबीर का बड़ा बयान, साउथ के सुपरस्टार संग दिखेंगे संजय

शर्ट के बटन खोलकर ईशा गुप्ता ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस बोले- 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios