Asianet News Hindi

नगमा ने एनसीबी की कार्रवाई पर उठाए ये सवाल, पूछा- कंगना रनोट के खिलाफ अबतक क्यों जारी नहीं हुआ समन?

एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने अब सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा है कि एनसीबी ने अबतक कंगना रनोट को समन जारी क्यों नहीं किया है, जबकि वे ड्रग्स लेने की बात खुद ही स्वीकार कर चुकी हैं। कार्रवाई को एकतरफा बताते हुए नगमा ने ट्वीट भी किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ड्रग्स लेने की बात स्वीकार करने के बाद भी एनसीबी ने अबतक कंगना रनोट को समन क्यों नहीं भेजा है? जबकि सिर्फ वॉट्सएप चैट के आधार पर उन्होंने अन्य एक्ट्रेसेस को समन भेज दिया? क्या एनसीबी का यही कर्तव्य है कि वे सिर्फ टॉप एक्ट्रेसेस से जुड़ी जानकारी को प्रेस में लीक करें। 

actress nagma asks why ncb not summoned kangana ranaut who admitted to taking drugs KPJ
Author
Mumbai, First Published Sep 24, 2020, 12:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को दीपिका पादुकोण (deepika padukone), श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor ), सारा अली खान (sara ali khan) और रकुल प्रीत सिंह (rakul preet singh) को समन जारी कर दिया। इसे लेकर एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा (nagma) ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा है कि एनसीबी ने अबतक कंगना रनोट (kangana ranaut) को समन जारी क्यों नहीं किया है, जबकि वे ड्रग्स लेने की बात खुद ही स्वीकार कर चुकी हैं। कार्रवाई को एकतरफा बताते हुए नगमा ने ट्वीट भी किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ड्रग्स लेने की बात स्वीकार करने के बाद भी एनसीबी ने अबतक कंगना रनोट को समन क्यों नहीं भेजा है? जबकि सिर्फ वॉट्सएप चैट के आधार पर उन्होंने अन्य एक्ट्रेसेस को समन भेज दिया? क्या एनसीबी का यही कर्तव्य है कि वे सिर्फ टॉप एक्ट्रेसेस से जुड़ी जानकारी को प्रेस में लीक करें। 


वायरल फोटो की शेयर
अपने ट्वीट के साथ नगमा ने एक वायरल फोटो पोस्ट भी शेयर की। इसके मुताबिक सरकार के खिलाफ बोलने वाले हर बॉलीवुड सेलिब्रिटी के ऊपर कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में इस कड़ी में अगला नाम स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा और ऋचा चड्ढा का भी होगा। अपने ट्वीट में नगमा ने 56 इंच लिखकर प्रधानमंत्री मोदी पर भी परोक्ष रूप से हमला बोला।


बेटियों की तरफ उंगलियां क्यों
इसके बाद एक अन्य ट्वीट में नगमा ने एक खबर की लिंक को शेयर करते हुए लिखा- एनसीबी सिलेक्टिवली काम कर रही है और एक ऐसी एक्ट्रेस जो लगातार अन्य एक्ट्रेसेस के खिलाफ ट्वीट करते हुए उन पर ड्रग्स लेने के आरोप लगा रही है, वो खुद ड्रग्स लेने की बात स्वीकार कर चुकी है, उससे अबतक सवाल नहीं किए गए हैं। ये चुनिंदा कार्रवाई क्यों और जो चीज एक के लिए गैरकानूनी है, वो सबके लिए गैरकानूनी है, वे सिर्फ बेटियों की तरफ उंगलियां क्यों उठा रहे हैं।

Actress-politician Nagma not sure about her comeback to films | Regional  News | Zee News
कई एक्ट्रेस का नाम सामने आ चुका
इस मामले में अब तक सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, दीया मिर्जा और नम्रता शिरोडकर, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और प्रोड्यूसर मधु मंतेना के नाम सामने आ चुका है। बुधवार को मधु मंतेना से एनसीबी ने पूछताछ की। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios