Asianet News Hindi

उन्नाव रेप केस: पायल रोहतगी ने पीड़िता के एक्सीडेंट को बताया बॉलीवुड की फिल्मी कहानी

पायल रोहतगी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। इसमें वे कहती हुई दिख रही हैं कि ये घटनाक्रम जिस तरह से हुआ उससे लगता है कि ये किसी फिल्म की कहानी हो।

Actress payal Rohatgi Viral video on Unnao Rape Case
Author
Mumbai, First Published Jul 30, 2019, 6:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने उन्नाव रेप केस पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट को बॉलीवुड की एक फिल्मी कहानी बता दिया और विधायक कुलदीप सेंगर का बचाव किया है।  एक्ट्रेस का कहना है कि कुलदीप भाजपा से विधायक हैं, इस वजह से उन्हें जान बूझकर फंसाया जा रहा है।

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो 

पायल रोहतगी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। इसमें वे कहती हुई दिख रही हैं कि ये घटनाक्रम जिस तरह से हुआ उससे लगता है कि ये किसी फिल्म की कहानी हो, जेल में रहते हुए बलात्कार का कोई आरोपी पीड़िता और उसके परिवार पर हमला कराने की कोशिश क्यों करेगा ? यदि कोई भी ऐसा करता है तो इससे पहले अपने लिए फांसी का रास्ता खुद ही कंफर्म कर लेगा।

 

मीडिया पर खबर को तूल देने का आरोप 

पायल ने कहा कि आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के साथ लड़की का जमीन को लेकर कोई मामला चल रहा था। एक्ट्रेस ने ये भी आरोप लगाया कि इससे पहले राजस्थान में एक लड़की को रेप मामले में न्याय नहीं मिला था, जिसके बाद उसने आत्मदाह कर लिया था मगर मीडिया ने इस मामले को हाइलाइट नहीं किया और अब इस मामले में बीजेपी के विधायक का नाम है, इसलिए इसे खूब तूल दिया जा रहा है।

यूजर्स ने किया कमेंट

एक यूजर ने लिखा, "पता है बेरोजगार हो इसलिए बेमतलब की बात कर रही हो। लेकिन महिला होकर जब एक महिला का दर्द ना समझ सको तो फिर क्या कहूं।" इसके साथ ही कई यूजर्स उन्हें फ्लॉप एक्ट्रेस कह रहे हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios