Asianet News HindiAsianet News Hindi

बर्दाश्त नहीं हुआ Adipurush का टीजर, प्रभास की धज्जियां उड़ाते हुए लोग बोले- इसकी फीस फिल्म पर लगाते

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का टीजर रविवार को रिलीज किया गया। लेकिन इस फिल्म से लोग जो उम्मीद लगाए बैठे थे वौ पूरी नहीं हो पाई। फिल्म का टीजर देख लोग बर्दाश्त नहीं कर पाए। सोशल मीडिया पर प्रभास की धज्जियां उड़ा रहे है।

adipurush teaser disappointing prabhas kriti sanon saif ali khan starrer fails to impress netizens KPJ
Author
First Published Oct 3, 2022, 1:08 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर रविवार को अयोध्या में लॉन्च किया गया। इस मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट यानी प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन ( Kriti Sanon) विशेष रूप से मौजूद थे। 500 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म का टीजर जैसे ही रिलीज किया गया सोशल मीडिया पर लोगों ने इसकी धज्जियां उड़ाना शुरू कर दिया। दरअसल, सामने आए टीजर में वीएफएक्स का इतना ज्यादा यूज दिखाया कि फैन्स इस बर्दाश्त नहीं कर पाए। लोग टीजर से जिस बात की उम्मीद लगाए बैठे थे उस पर पानी फिर गया। लोग फिल्म को रिलीज से पहले ही फ्लॉप बता रहे है। ज्यादातर का कहना है कि प्रभास की एक और सुपरफ्लॉप फिल्म आ रही है। आपको बता दें कि जिस दिन से फिल्म की घोषणा हुई है, तभी से फैन्स इसे देखने के लिए क्रेजी है, लेकिन टीजर ने लोगों को बहुत ज्यादा निराश किया।

adipurush teaser disappointing prabhas kriti sanon saif ali khan starrer fails to impress netizens KPJ


आदिपुरुष के टीजर को देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
एक ने प्रभास पर कमेंट करते हुए लिखा- आदिपुरुष प्रभास की एक और फ्लॉप फिल्म। बाहुबली के बाद उनका स्क्रिप्ट सिलेक्शन सही नहीं है। साहो, राधे श्याम के बाद आदिपुरुष होगी प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप। #DisappointingAdipurish. एक अन्य ने लिखा- मैं # Adipurush के बारे में गलत था, हम #रामायण और #महाभारत जैसी कहानियों के साथ न्याय नहीं कर सकते जब तक कि हमारे पास 1000 करोड़ प्लस का बजट न हो। #आदिपुरुष आशाजनक लग रही है लेकिन मैं वीएफएक्स और सीजीआई से निराश हूं। प्रभास की मोटी फीस के बदले मेकर्स उस पैसे को वीएफएक्स में यूज कर सकते थे। एक बोला- रावण के पास यात्रा करने के लिए पुष्पक वाहन था, पर इसमें तो सबकुछ नकली दिखाया, वह ब्राह्मण और सबसे धार्मिक व्यक्तित्व था #BoycottAadipurush. एक बोला- ये क्या बना दिया आपने। एक ने ताना मारते हुए लिखा- सबसे वर्स्ट VFX. एक अन्य ने लिखा- हां, रावण महान शिवजी भक्त है। रावण ने सबसे पहले महान्यसम भी शुरू किया, एक प्रक्रिया जिसका पालन अभी भी पुजारी शिव लिंग का अभिषेक करने से पहले करते हैं। जय श्री राम। एक ने प्रभास पर तंज कसते हुए लिखा- उन्हें धनुष और सूर्या से फिल्म चयन सीखने की जरूरत है। उन्होंने अलग-अलग जोनर की अपनी फिल्मों से लोगों को प्रभावित किया। एक ने गुस्सा होते हुए लिखा- जब जब इसने बॉलीवुड के साथ काम किया है फ्लॉप होगी और होती रहेगी और मुझे पता है कि प्रोजेक्ट के बॉलीवुड फिल्म है फ्लॉप वो भी होगी, इसने एस एस राजमौली का दिया हुआ स्टारडम गावा दिया है, वास्तव में प्रभास का बॉलीवुड में काम करने के लिए दुखद है।

adipurush teaser disappointing prabhas kriti sanon saif ali khan starrer fails to impress netizens KPJ


इस साल नहीं रिलीज होगी आदिपुरुष
डायरेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार की ये फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान भी है, जिन्होंने फिल्म में लंकेश का रोल प्ले किया है। वहीं, फिल्म में लक्ष्मण सनी सिंह बने है। बता दें कि 500 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म सबसे महंगी फिल्मों में एक माना जा रहा है।

 

ये भी पढ़ें
PHOTOS: माता रानी का आशीर्वाद लेने पहुंची काजोल, लाल साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत, बेटा भी था साथ

इस साल BOX OFFICE पर उन 10 फिल्मों का हाल, FLOP आमिर-अक्षय-रणबीर से इस मामले में पीछे ऋतिक-सैफ

ऐसी है BAHUBALI के कट्टपा की फैमिली, खूबसूरती में हीरोइनों को मात देती है बेटी तो बेटा करता है ये काम

SEX-हॉटनेस और थ्रिलर का महाडोज लेकर आ रही ये वेब सीरीज और फिल्म, इस एक्टर ने पंगा लेंगे अक्षय कुमार

जया ने आखिर क्यों कहा पति अमिताभ बच्चन को बुड्ढा, हैरान करने वाली है वजह, सुनकर चकरा जाएगा माथा

तलाक के बाद Ex पति अरबाज खान के साथ रिश्ते पर ऐसा क्या कह गई मलाइका अरोड़ा सुनकर सभी को लगा झटका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios