Asianet News Hindi

ग़ुरमीत-देबीना के बाद अब एक और कपल हुआ कोरोना पॉजिटिव, फैन्स ने मांगी ये दुआ

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना (Corona) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। एक के बाद एक कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक विकास कलंत्री (Vikas Kalantri) और प्रियंका कलंत्री (Priyanka Kalantri) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बारे में जानकारी देते हुए विकास ने लोगों से सावधानी रखने की अपील की है। 

After Gurmeet and Debina Vikas Kalantri and his wife also tested Corona positive KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 1, 2020, 2:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना (Corona) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। एक के बाद एक कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक विकास कलंत्री (Vikas Kalantri) और प्रियंका कलंत्री (Priyanka Kalantri) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बारे में जानकारी देते हुए विकास ने लोगों से सावधानी रखने की अपील की है। बता दें कि जबसे टीवी शोज की शूटिंग शुरू हुए है, तभी से सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने के मामले बढ़ गए हैं। 

 

विकास ने अपने और अपनी पत्नी के कोरोना संक्रमित होने की बात कहते हुए लिखा, मेरी पत्नी प्रियंका और मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हमें कुछ हल्के लक्षण हैं, जिससे हम होम क्वारैंटाइन होकर सावधानी बरत रहे हैं। हमनें खुद को आइसोलेट कर लिया है। वो लोग जो हाल ही में हमसे संपर्क में आए हैं प्लीज अपना ख्याल रखें। वहीं विकास और प्रियंका के फैन सोशल मीडिया पर उनकी जल्द रिकवरी की दुआ मांग रहे हैं।

Actor Vikas Kalantri with wife Priyanka Chibber at their Wedding Reception  in Mumbai 3 : rediff bollywood photos on Rediff Pages

इससे पहले एक्टर अंश बागरी कुछ दिनों से बीमार थे जिसके बाद उन्होंने अपने फैमिली डॉक्टर से जांच करवाई। कोरोना के लक्षण होने पर डॉक्टर ने उन्हें कोविड 19 टेस्ट करवाने की सलाह दी, जिसकी रिपोर्ट 29 सितम्बर को पॉजिटिव आई है। एक्टर को कमजोरी है और हल्का बुखार भी है। अंश फिलहाल होम क्वारैंटाइन हैं।

Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee tested corona positive | कोरोना की  चपेट में आई TV की ये मशहूर जोड़ी, खुद को किया आइसोलेट | Hindi News, बॉलीवुड

वहीं, टीवी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की कोविड 19 रिपोर्ट 30 सितंबर को पॉजिटिव आई है। गुरमीत 17 सितम्बर को जयपुर से अपनी फिल्म 'द वाइफ' की शूटिंग कर लौटे थे। दोनों डॉक्टर्स की सलाह पर ट्रीटमेंट ले रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios