Asianet News HindiAsianet News Hindi

आमिर खान अब नहीं बनाएंगे 'महाभारत'! लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट के बाद टूटा दिल, ड्रीम प्रोजेक्ट पर कही बड़ी बात

"जब आप महाभारत बना रहे हैं, तो आप एक मूवी  नहीं बना रहे हैं, आप एक यज्ञ कर रहे हैं। यह कोई फिल्म नहीं है, यह उससे कहीं ज्यादा  है। इसलिए मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैं इसे सामने लाने से डरने लगा  हूं। 

After Lal Singh Chaddha boycott what will Aamir Khan make of Mahabharata dream project rps
Author
Bhopal, First Published Aug 8, 2022, 11:11 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, After Lal Singh Chaddha boycott what will Aamir Khan make of Mahabharata : आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा आखिरकार 11 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयारी है । आमिर इस फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं, वहीं वो कह चुके हैं कि  उन्होंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, वहीं एक्टर से  एक अन्य प्रोजेक्ट, महाभारत के बारे में जब सवाल किया गया तो वो इस पर चौंक गए। दरअसल,  महाभारत को  आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट भी बताया जा रहा है। लेकिन क्या वह जल्द ही इस पर काम करना शुरू कर देंगे? उन्होंने इस पर अपनी राय शेयर की है।
 

महाभारत के लिए तैयार नहीं आमिर
आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के लिए तैयार हैं। दरअसल, इस बात को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है कि एक्टर 1000 करोड़ रुपये के मेगा बजट में महाभारत को पर्दे पर लाने के इच्छुक हैं। अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, आमिर ने  Gallata Plus से कहा, "जब आप महाभारत बना रहे हैं, तो आप एक फिल्म नहीं बना रहे हैं, आप एक यज्ञ कर रहे हैं। यह कोई फिल्म नहीं है, यह उससे कहीं ज्यादा  है। इसलिए मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैं इसे सामने लाने से डरता हूं। महाभारत आपको कभी निराश नहीं करेगा, आप इसे निराश कर सकते हैं।"
 

'बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा हो रहा ट्रेंड'  
 आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हुई थी।  ट्विटर पर 'बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा' को ट्रेंड किया। नेगेटिव मीडिया ट्रेंड के बारे में बात करते हुए आमिर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "हां, मुझे दुख होता है। साथ ही, मुझे दुख भी होता है कि कुछ लोग ऐसा कह रहे हैं कि वे देश का सम्मान नहीं करते हैं, उन्होंने कहा कि भारत उनके दिल में है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। प्लीज़ मेरी फिल्म देखें।"

उनके दिल में यह विश्वास है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो नहीं करता है। भारत की तरह। उनके दिल में, वे मानते हैं, लेकिन यह असत्य है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। ऐसा नहीं है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।" लाल सिंह चड्ढा पहले बैसाखी पर रिलीज होनी थी, हालांकि  निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख 11 अगस्त, 2022 तक टाल दी है।


और पढ़ें...

TOPLESS फोटोशूट के लिए ऐसे तैयार हुईं उर्फी जावेद, VIDEO में तस्वीरें खींचने वाला भी दिख गया

दुबई के मॉल से सलमान खान का VIDEO वायरल, टाइट सिक्योरिटी देख लोग बोले- अंकल जी थोड़े परेशान लग रहे हैं

पति के निधन के एक दिन बाद ही काम पर लौटी 62 साल की दिग्गज एक्ट्रेस, खुद बताई इसकी असली वजह

VIRAL PHOTO: क्या हज यात्रा के दौरान आतंकवादी से मिले थे आमिर खान? मौलाना ने कहा- अब तक उनके मैसेज आते हैं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios