Asianet News Hindi

धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद पर NCB का शिकंजा, करण जौहर ने कहा- ये मेरे कर्मचारी नहीं

NCB ने शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद से पूछताछ की और रात में उन्हें हिरासत में ले लिया। इसके तुरंत बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने एक बयान जारी करके कहा- क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रॉडक्शंस के कर्मचारी नहीं हैं।

After NCB detains producer Kshitij Prasad, Karan Johar said he is not Dharma Productions employee dva
Author
Mumbai, First Published Sep 26, 2020, 8:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बॉलीवुड डेस्क : बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी (NCB) तेजी से अपनी जांच कर रही है। एनसीबी की रडार पर कई सारे सिलेब्स आ चुके हैं। सभी से एक-एक करके पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को भी धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद  (Kshitij Prasad) से पूछताछ की और रात में उन्हें हिरासत में ले लिया। इसके तुरंत बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने एक बयान जारी करके कहा- क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रॉडक्शंस के कर्मचारी नहीं हैं। बता दें, जिस वक्त एक्ट्रेस रकुलप्रीत से पूछताछ हो रही थी, उस दौरान उन्होंने धर्मा प्रॉडक्‍शन के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद का नाम लिया था। क्षितिज से पूछताछ में अनुभव चोपड़ा (Anubhav Chopra) का नाम सामने आया था।

क्षितिज प्रसाद के घर से बरामद हुआ ड्रग्स 
बता दें कि शुक्रवार को क्षितिज का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने उनके घर पर दबिश दी। छापेमारी में उनके घर से ड्रग्स मिला। पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस रकुलप्रीत (Rakul Preet Singh) ने 4 लोगों का नाम लिया था, जिसमें क्षितिज का नाम भी सामने आया था। बताया जा रहा है कि क्ष‍ितिज कथ‍ित तौर पर ड्रग्‍स सप्‍लाई करता था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। NCB ने अनुभव चोपड़ा को भी पूछताछ के लिए बुलाया था, हालांकि बाद में उसे जाने दिया। दोनों से करण जौहर की पार्टी के बारे में भी पूछा गया।

करण जौहर की सफाई
क्षितिज प्रसाद के हिरासत में लिए जाने के बाद करण जौहर (Karan Johar) ने ट्विटर पर एक लेटर जारी किया। उन्होंने लिखा, 'कुछ न्यूज चैनल, प्रिंट-इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म गलत और भ्रामक जानकारी फैला रहे हैं कि मैंने 28 जुलाई 2019 को अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें नशीले पदार्थों का सेवन किया गया। मैं पहले ही कह चुका हूं कि सभी आरोप झूठे हैं। मैं दोबारा कहता हूं कि आरोप पूरी तरह से निराधार और झूठे हैं। पार्टी में किसी भी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया गया था। मैं नशीले पदार्थों का ना सेवन करता हूं, ना इसे प्रमोट करता हूं।'

 

करण ने क्षितिज और अनुभव को लेकर कहा, 'अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रॉडक्शन का कर्मचारी नहीं है। वह नवंबर 2011 से 2013 के बीच शॉर्ट फिल्म के सहायक निर्देशक के तौर पर सिर्फ दो महीने के लिए हमारे साथ जुड़ा था। इसके बाद वह कभी भी धर्मा प्रॉडक्शंस के किसी दूसरे प्रॉजेक्ट के साथ नहीं जुड़ा। क्षितिज रवि प्रसाद धर्मा प्रॉडक्शन के सिस्टर कंसर्न धर्मटिक एंटरटेनमेंट के एक प्रॉजेक्ट के लिए कॉन्ट्रैक्ट बेस पर असिटेंट डायरेक्टर के तौर पर नवंबर 2019 में जुड़ा था। हालांकि, यह प्रॉजेक्ट हुआ ही नहीं। पिछले कुछ दिनों से मीडिया ने झूठे आरोपों का सहारा लिया है। मुझे उम्मीद है कि मीडिया के लोग संयम बरतेंगे, अन्यथा मेरे पास कानूनी रूप से अपने अधिकारों की रक्षा करने के लिए अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios