Asianet News Hindi

भाई-भतीजावाद के आरोपों से तंग आकर करन जौहर ने दिया इस जगह से इस्तीफा, एक एक्ट्रेस ने मनाया पर नहीं माने

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से फिल्ममेकर करन जौहर पर लगातार नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा था। इन आरोपों से तंग आकर आखिरकार करन ने एक ऐसे कदम उठाया, जिसे देखकर सभी दंग रह गए। रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपों से परेशान होकर करन ने मामी यानी मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज की डायरेक्टर स्मृति किरण को इस्तीफा मेल किया है। कहा यह भी जा रहा है कि फेस्टिवल की चेयरपर्सन और दीपिका पादुकोण ने करन को मनाने की पूरी कोशिश की थी। लेकिन वे नहीं मानें। 

after nepotism controversy Karan Johar resignation from MAMI board amid KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2020, 4:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म से परेशान सेलेब्स आए दिन अपनी बात कहने के लिए सामने आ रहे है। इतना ही नहीं सुशांत के फैन्स से सोशल मीडिया पर करन जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स, भूषण कुमार जैसों पर नेपोटिज्स को लेकर खूब निशाना साधा। इनमें भी करन जौहर सबसे ज्यादा निशाने पर आए हैं। सुशांत के सुसाइड के बाद से फिल्ममेकर पर लगातार नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा था। इन आरोपों से तंग आकर आखिरकार करन ने एक ऐसे कदम उठाया, जिसे देखकर सभी दंग रह गए।


मामी से दिया इस्तीफा
रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपों से परेशान होकर करन ने मामी यानी मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज की डायरेक्टर स्मृति किरण को इस्तीफा मेल किया है। कहा यह भी जा रहा है कि फेस्टिवल की चेयरपर्सन और दीपिका पादुकोण ने करन को मनाने की पूरी कोशिश की थी। लेकिन वे नहीं मानें। मामी के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख्तर और कबीर खान शामिल हैं।


क्या बॉलीवुड सेलेब्स भी नाराज हैं करन? 
कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि करन बॉलीवुड सेलेब्स से भी नाराज हैं। क्योंकि एक ओर जहां उन पर लगातार भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कोई भी सेलिब्रिटी उनके साथ खड़ा नहीं हुआ। वे पिछले कुछ दिनों से खुद को लो प्रोफाइल रख रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर पर 8 लोगों को छोड़कर सभी को अनफॉलो कर दिया है। 


शत्रुघ्न सिन्हा आए सपोर्ट में
भाई-भतीजावाद पर बात करते हुए शत्रुघ्न ने कहा- करन जौहर को अनावश्यक रूप से टारगेट किया जा रहे हैं। बिना वजह उनपर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया जा रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता बिजनेसमैन है, आलिया भट्ट को भी करन ने बॉलीवुड में लॉन्च किया और आपको बता दूं आलिया करन की रिश्तेदार नहीं हैं, तो इसमें भाई-भतीजावाद कैसे आया? आयुष्मान खुराना के परिवार से भी कोई बॉलीवुड में नहीं था। उसके बाद उनके भाई अपारशक्ति खुराना ने अपने करियर की शुरुआत की। मुझे लगता है कि इस बेतुके विवाद पर ढक्कन लगाने का समय आ गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios