Asianet News Hindi

सलमान के बाद अब शाहरुख से उलझे KRK, एक्टर की फिल्मों को लेकर किया ये कमेंट

फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ KRK सलमान खान (Salman Khan) के बाद अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से उलझ गए हैं। शाहरुख को करियर एडवाइस देते हुए KRK ने ट्वीट किया और कहा कि वो अपने करियर में सही फैसले नहीं ले पा रहे हैं। 

After Salman now KRK messes with Shahrukh khan kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2021, 12:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ KRK सलमान खान (Salman Khan) के बाद अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से उलझ गए हैं। शाहरुख को करियर एडवाइस देते हुए KRK ने ट्वीट किया और कहा कि वो अपने करियर में सही फैसले नहीं ले पा रहे हैं। दरअसल, हाल ही में खबर आई कि शाहरुख साउथ के मशहूर डायरेक्टर अटली के साथ फिल्म करने जा रहे हैं, जिसमें उनकी हीरोइन नयनतारा होंगी। KRK को लगता है कि ये शाहरुख का गलत फैसला है क्योंकि हिंदी फिल्मों की ऑडियंस अटली को बिल्कुल नहीं जानती है। 

 

KRK ने अपने ट्वीट में लिखा- मुझे समझ नहीं आता कि शाहरुख खान साउथ के डायरेक्टर अटली के साथ फिल्म क्यों कर रहे हैं? उन्हें हिंदी फिल्म के दर्शकों की पसंद-नापसंद के बारे में कुछ नहीं पता। शाहरुख खान की यही सबसे बड़ी दिक्कत है कि वो फिल्म की कहानी के बजाय मेकर्स पर भरोसा कर रहे हैं। जनता उन्हें पठान जैसी मसाला फिल्म में कभी एक्सेप्ट नहीं करेगी। 

 

इसके बाद KRK ने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा- शाहरुख भी दूसरे स्टार्स की तरह गलती कर रहे हैं। वो भी 56 साल की उम्र में खुद को बूढ़ा नहीं दिखाना चाहते। वो बस भोलू और क्यूट बॉय वाले रोल करना चाहते हैं, जो जनता को पचने वाले नहीं हैं। बॉलीवुड एक्टर्स को अपनी फिल्मों में कम उम्र की हीरोइनों को लेने के लिए यंग ब्वॉय के रोल करने का फोबिया हो गया है।

 

हालांकि, शाहरुख के लिए इतना कुछ कहने के बाद KRK ने अपने आखिरी ट्वीट में एक्टर की तारीफ की। उन्होंने लिखा- शाहरुख एक बेहतरीन एक्टर हैं और अब भी अगर वो सही फिल्म करें तो 500 करोड़ के बिजनेस वाली फिल्म दे सकते हैं। लेकिन दुर्भाग्य से वो गलत फिल्में सिलेक्ट कर रहे हैं। मैं उनसे प्यार करता हूं, इसलिए उनकी गलत फिल्में चुनने की बात से दुखी हूं। अब वो भी दूसरे एक्टर्स की तरह मुझसे खफा हो जाएंगे, जब मैं उनकी फिल्म का खराब रिव्यू करूंगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios