Asianet News HindiAsianet News Hindi

Tadap First Day Collection:Suniel Shetty के बेटे की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, की Antim की बराबरी

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म तड़प (Tadap) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। फिल्म ने पहले ही दिन करीब 4.5 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। ये कमाई ट्रेड पंडितों के एस्टिमेट कलेक्शन से कहीं ज्यादा है।

Ahan Shetty debut film tadap first day boxoffice Collection kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2021, 4:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म तड़प (Tadap) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। फिल्म ने पहले ही दिन करीब 4.5 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। ये कमाई ट्रेड पंडितों के एस्टिमेट कलेक्शन से कहीं ज्यादा है। तड़प में कोई बड़ा स्टार नहीं था बावजूद इसके फिल्म ने पहले दिन अच्छा बिजनेस किया है। सलमान खान स्टारर अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' ने भी पहले दिन करीब 4.75 करोड़ रुपए का ही बिजनेस किया था। 

पिछले हफ्ते दो फिल्में रिलीज हुईं थी पहली थी सलमान खान की 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' और दूसरी 25 नवंबर को जॉन अब्राहम की 'सत्‍यमेव जयते 2'। इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम और दिव्‍या खोसला कुमार की जोड़ी है। सुपरहिट फिल्‍म के सीक्‍वल के बाजवूद 'सत्‍यमेव जयते 2' ओपनिंग डे पर सिर्फ 3 करोड़ रुपये की कमा पाई थी। वहीं अहान शेट्टी की फिल्म तड़प की कमाई इन दोनों फिल्मों से इसलिए भी बेहतर कही जा सकती है क्योंकि 'अंतिम' और 'सत्‍यमेव जयते 2' के मुकाबले 'तड़प' को आधी स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया गया है।

कोरोना के बाद सबसे अच्छी साबित हुई 'सूर्यवंशी' : 
कोरोना के बाद हाल ही में थिएटर्स को खोला गया है। थिएटर खुलने के बाद बॉलीवुड की सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म अक्षय कुमार की सूर्यवंशी रही है। फिल्म ने पहले ही दिन 26.29 करोड़ कमाए थे।  रिलीज के 4 दिन बाद ही फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 102.81 करोड़ रुपए कमाई करके 100 करोड़ क्लब में जगह बना ली थी। फिल्म अब 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है। 

खराब रहा सलमान की अंतिम का प्रदर्शन : 
सलमान खान की अंतिम-द फाइनल ट्रूथ ने ओपनिंग डे पर 4.75 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई थोड़ी बढ़कर 5.50 करोड़ रुपए तक पहुंचीं। तीसरे दिन फिल्म ने छुट्टी होने के बाद भी 7.75 करोड़ रुपए का ही कारोबार किया। तीन दिन में अंतिम ने महज 18 करोड़ का बिजनेस किया था, जबकि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) से तुलना करें तो उसने ओपनिंग डे पर ही 26.29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 

ये भी पढ़ें -
Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: शादी की शर्तों से तंग आए मेहमान, अब गेस्ट को साइन करना होगा नया एग्रीमेंट

Katrina Kaif Family : 8 भाई-बहनों में पांचवे नंबर की हैं कैटरीना कैफ, बचपन से ही रहीं पिता के प्यार से महरूम

कमाई के मामले में होने वाली दुल्हन Katrina Kaif की दूर-दूर तक बराबरी नहीं करते Vicky Kaushal

इवेंट में सबके सामने सरक गई Shilpa Shetty की ड्रेस, फिर यूं संभाला हाथ से, इन हीरोइनों का दिखा बोल्ड लुक

Bharti Singh Anniversary: कॉमेडियन को 3 साल छोटे शख्स ने किया था प्रपोज, फिर ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

Sara Ali Khan ने शादी के लिए रखी शर्त, जो मानेगा Saif Ali Khan की बेटी की बात वो बनेगा लाइफ पार्टनर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios