Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय? एक्ट्रेस की फोटो देख यूजर्स ने पूछे ऐसे सवाल

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी 2007 में हुई थी। इसके बाद 2011 में एक्ट्रेस ने बेटी आराध्या का जन्म दिया, जो कि अब 7 साल की है।

Aishwarya rai bachchan photo Social Media Users asked About Second Time pregnancy
Author
Mumbai, First Published Nov 13, 2019, 3:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में पति अभिषेक संग मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की प्री-वेडिंग में पहुंची थीं। ये प्री-वेडिंग प्रोग्राम 10 नवंबर को मुकेश अंबानी के घर पर रखा गया था। इसमें ऐश्वर्या राय के अलावा बी-टाउन से तमाम सितारे पहुंचे थे। अंबानी की फैमिली फंक्शन में ऐश्वर्या लाल जोड़े में नजर आईं। एक्ट्रेस की फोटो देख फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की, इसके साथ ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनसे दूसरी बार प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछे सवाल 

ऐश्वर्या राय को लाल जोड़े में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वे अपनी प्रग्नेंसी को छुपाने की कोशिश कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि वो प्रग्नेंट हैं।' दूसरे ने लिखा, 'क्या ऐश्वर्या प्रग्नेंट हैं।' तीसरे ने लिखा, 'क्या वो दोबारा से प्रेग्नेंट हैं?' तीसरे ने लिखा, 'ऐश मुझे लगता है दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं।' इसी तरह से यूजर्स एक्ट्रेस से प्रेग्रेंसी को लेकर सवाल कर रहे हैं। हालांकि, बच्चन परिवार की तरफ से इस अफवाह पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

Aishwarya rai bachchan photo Social Media Users asked About Second Time pregnancy

7 साल की है बेटी आराध्या 

बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी 2007 में हुई थी। इसके बाद 2011 में एक्ट्रेस ने बेटी आराध्या का जन्म दिया, जो कि अब 7 साल की है। ऐश्वर्या अक्सर बेटी के साथ फंक्शन और इवेंट में जाती हैं। बहरहाल, इससे पहले भी ऐश्वर्या के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की अफवाह सोशल मीडिया यूजर्स उड़ा चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios