Asianet News HindiAsianet News Hindi

PS-I Teaser: चोल राजवंश की कहानी लेकर आ रहे हैं मणिरत्नम, जानिए कमबैक फिल्म में किस रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की मच अवेटेड फिल्म 'पोन्नियन सेलवन पार्ट 1' (Ponniyin Selvan) का मोशन पोस्टर जारी हो गया है। यह फिल्म इस साल 30 सितंबर को रिलीज होगी। इसका टीजर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'तैयार हो जाइए इस नए रोमांचक सफर के लिए, चोल राजवंश के लोग आ रहे हैं।'

Aishwarya Rai Bachchan to comeback with mani ratnam film Ponniyin Selvan: I teaser released AKA
Author
Mumbai, First Published Jul 2, 2022, 9:56 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. चार साल के ब्रेक के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बड़े परदे पर कमबैक करने जा रहीं और उनकी कमबैक फिल्म मणिरत्नम निर्देशित पीरियड ड्रामा  फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' है। चर्चा है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी। वे रानी नंदिनी और उनकी मां मंदाकिनी देवी दोनों के किरदार निभाएंगी। फिल्म से ऐश्वर्या का लुक पहले ही रिलीज हो चुका है। अब मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट टीजर रिलीज किया है जिसमें 'बाहुबली' जैसी झलक देखी जा सकती है। टीजर में कुछ योद्धा किले की चोटी पर चोल राजवंश का परचम लहराते नजर आ रहे हैं। 

500 करोड़ के बजट में बना है मणिरत्नम का यह ड्रीम प्रोजेक्ट
500 करोड़ रुपए के मेगा बजट में बनी यह फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट 30 सितंबर को पांच भाषाओं (तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़) में रिलीज होगा। फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, कर्थी, जयम रवि, तृषा कृष्णन, शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज जैसे कलाकार भी होंगे। इस फिल्म को मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट माना जाता है। 

Aishwarya Rai Bachchan to comeback with mani ratnam film Ponniyin Selvan: I teaser released AKA

फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं ऐश्वर्या 
इस फिल्म में काम करने का मौका देने के लिए ऐश्वर्या पहले ही मेकर्स का आभार जता चुकी हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर धन्य हो गई हूं। यह मेरे लिए एक सपने का पूरा होने जैसा है। इस फिल्म पर काम करने का मेरा अनुभव बेहद शानदार रहा है।' खबरों की मानें तो इस फिल्म का टीजर 7 जुलाई को तमिलनाडु में लॉन्च होने वाला था पर किसी कारण वश इसे टाल दिया गया है। 

हमेशा की तरह रहमान ही देंगे म्यूजिक
यह फिल्म दक्षिण के महान लेखक कल्कि कृष्ण्मूर्ति के 1955 में लिखे गए उपन्यास 'पोन्नियन सेल्वन' पर आधारित है। फिल्म की कहानी 10वीं सदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। यह फिल्म चोल साम्राज्य के शक्ति संघर्ष की कहानी बयां करेगी। इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियन सेल्वन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासकों में से एक राजराजा चोल बनने की कहानी को दिखाया गया है। मणिरत्नम के इस ड्रीम प्रोजेक्ट के म्यूजिक की कमान हमेशा की तरह ए आर रहमान ही संभालेंगे। दोनों 1992 से लेकर अब तक साथ में 19 फिल्मों पर साथ काम कर चुके हैं।

और पढ़ें...

पीरियड एक्शन फिल्म 'कैप्टन मिलर' से सामने आया धनुष का लुक, 30 मिनट में मिले 2 लाख व्यूज और 1 लाख लाइक्स

पुराने दिनों को याद करके बोले मनोज बाजपेयी, 'शाहरुख खान ही मुझे पहली बार डिस्को लेकर गए थे'

श्रीदेवी के बारे में इतनी बड़ी बात कह गईं तापसी पन्नू, 'शाबाश मिथु' के बजट के बारे में भी बोलीं

सबसे पहले चांद पर पहुंचे थे दारा सिंह, 'रॉकेट्री' से पहले बनी हैं ये स्पेस साइंस बेस्ड इंडियन फिल्में

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios