अजय देवगन ने भेड़िया के लिए तो वरुण धवन ने दृश्यम 2 के लिए कही ये बात, बॉक्स ऑफिस में ज़ोरदार मुकाबला जारी

| Nov 28 2022, 07:41 PM IST

अजय देवगन ने भेड़िया के लिए तो वरुण धवन ने दृश्यम 2 के लिए कही ये बात, बॉक्स ऑफिस में ज़ोरदार मुकाबला जारी
अजय देवगन ने भेड़िया के लिए तो वरुण धवन ने दृश्यम 2 के लिए कही ये बात, बॉक्स ऑफिस में ज़ोरदार मुकाबला जारी
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

रविवार को वरुण धवन को बांद्रा के एक थिएटर में देखा गया। भेड़िया स्टार दर्शकों का रिएक्शन देखने के लिए थिएटर में मौजूद थे। वहीं उन्होंने दृश्यम 2 की भी जमकर तारीफ की है। 
 

एंटरटेनमेंट डेस्क, Ajay Devgan did Bhediya and Varun Dhawan praised Drishyam 2  । वरुण धवन और अजय देवगन ( Varun Dhawan and Ajay Devgn)  इस समय सातवें आसमान पर हैं। वरुण और कृति सेनन की भेड़िया और अजय, तब्बू और अक्षय खन्ना की दृश्यम 2 दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में  कामयाब रही है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। दर्शकों का रिएक्शन देखने के लिए रविवार को वरुण बांद्रा के एक थिएटर में पहुंचे थे । इस दौरान दर्शक कुछ सीन पर सीटियां और तालियां बजा रहे थे।  इसके बाद वरुण सरप्राइज़ हो गए।  वह अपने फैन्स के साथ सेल्फी लेते भी नजर आए।

वरुण धवन ने अजय देवगन को दृश्यम 2 के लिए दी बधाई
थिएटर से लौटने के बाद, वरुण ने ट्विटर पर खुशी जताई है, उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।  भेड़िया को लेकर दर्शकों के पॉजिटिव रिस्पांस  और और सराहना को देखकर वे बहुत एक्साइटिड थे । इस दौरान वरुण धवन ने अजय और दृश्यम 2 की पूरी टीम को भी बधाई दी है। क्योंकि उन्होंने ट्वीट किया, "#भेड़िया ने मुझे इतना प्यार दिया है कि इतने सारे लोगों को सिनेमाघरों में आते देखना आश्चर्यजनक लगता है। खास सनडे #दृश्यम 2 और #भेड़िया सभी सिनेमा प्रेमियों को बहुत सारी खुशियां दे रहा है बधाई हो @अजयदेवगन सर और @@ अभिषेक पाठक।"

Subscribe to get breaking news alerts

 

 

वहीं सोमवार शाम को अजय ने वरुण को जवाब देते हुए उन्हें 'रॉकस्टार' बताया। उन्होंने लिखा, "hii @Varun_dvn मुझे खुशी है कि भेड़िया और दृश्यम 2 दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने में कामयाब रहे हैं। यह इंडस्ट्री के रूप में हमारे लिए एक अच्छा पल है। आप एक रॉकस्टार हैं।" 

 


 
अजय देवगन का वर्कफ्रंट
दृश्यम 2 के बाद अजय देवगन भोला मूवी में नज़र आएंगे। इसमें उनके साथ तब्बू भी हैं। ये अजय देवगन की होम प्रोडक्शन मूवी है। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की सिंघम 3 का भी हिस्सा हैं।

वरुण धवन का वर्कफ्रंट
भेड़िया के बाद वरुण जाह्नवी कपूर के साथ नितेश तिवारी की बवाल में नजर आएंगे। फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है। इसमें वरुण और जान्हवी पहले बार नज़र आएंगी। 

ये भी पढ़ें -

FLOP अक्षय कुमार इस फिल्ममेकर संग करना चाहते थे 100 फ़िल्में, जानिए क्या है पूरा माजरा
दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर दिखा 'भेड़िया', वरुण धवन, कृति सेनन ने बुर्ज खलीफा से शेयर किया
'दीया और बाती...' की एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, बोली- शादी के सवाल पर एक्टर ने की थी मारपीट
समांथा रुथ प्रभु की 'यशोदा' हुई सुपरहिट, सातवें आसमान पर पहुंची एक्ट्रेस

 
Read more Articles on