सिंघम अगेन में अजय देवगन का दिखेगा नया अवतार ! रोहित शेट्टी की नई प्लानिंग, फैंस ने किए ज़बरदस्त कॉमेन्ट

| Dec 01 2022, 07:41 PM IST

सिंघम अगेन में अजय देवगन का दिखेगा नया अवतार ! रोहित शेट्टी की नई प्लानिंग, फैंस ने किए ज़बरदस्त कॉमेन्ट
सिंघम अगेन में अजय देवगन का दिखेगा नया अवतार ! रोहित शेट्टी की नई प्लानिंग, फैंस ने किए ज़बरदस्त कॉमेन्ट
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

अपनी अपकमिंग फिल्म भोला के दिलचस्प टीज़र के साथ फैंस को एंटरटेन करने के बाद, अजय देवगन सिंघम अगेन के लिए फिर से वर्दी पहनने के लिए तैयार हैं। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को कंफर्म किया है।

 एंटरटेनमेंट डेस्क, Ajay Devgan new avatar will be seen in Singham Again ।  अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन के लिए रोहित शेट्टी के साथ एक बार फिर धमाल मचाते नज़र आएंगे। अपने निर्देशन में बनने वाली भोला की शूटिंग पूरी होने के बाद अजय सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू कर देंगे। सिंघम फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं । अजय और  रोहित की पावरफुल जोड़ी इसके तीसरे पार्ट सिंघम अगेन के लिए फिर से तैयार हैं। रोहित शेट्टी अपने इस नए प्रोजेक्ट में कॉप की बड़ी भूमिका दिखा सकते हैं।  

सिंघम के लिए अजय- रोहित फिर मिलेंगे
अपनी अपकमिंग फिल्म भोला के दिलचस्प टीज़र के साथ फैंस को एंटरटेन करने के बाद, अजय देवगन सिंघम अगेन के लिए फिर से वर्दी पहनने के लिए तैयार हैं। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को कंफर्म किया है।  उन्होंने लिखा, "एक्सक्लूसिव... अजय देवगन - 'सिंघम अगेन' के लिए रोहित शेट्टी का रियूनियन... बड़ी खबर... अब तक के सबसे सक्सेफुल क्रोलाब्रेशन में से एक - #AjayDevgn और निर्देशक #RohitShetty - एक बार फिर सपोर्ट करें... #SinghamAgain के लिए  …एक बार शुरू होगा #अजय #भोला से मुक्त हो जाएगा”

Subscribe to get breaking news alerts

 

 

अजय देवगन लड़ेंगे देश के दुश्मनों से

इसस पहले, अक्षय कुमार के लीड रोल वाली सूर्यवंशी को शेट्टी के कॉप यूनिवर्स  का एक्सटेंड माना जा रहा था, लेकिन अब सिंघम अगेन के साथ, फैंस इस बात से खुश हो सकते हैं कि अजय और रोहित इसके तीसरे पार्ट  के लिए एक नई और बेहद  रोमांचक स्टोरी के साथ आने वाले हैं। सूर्यवंशी के क्लाइमेक्स में, सिंघम के रूप में अजय, सीमा पार आतंकवाद को खत्म करने की कसम खाता है। तो इसकी पूरी संभावना है कि सिंघम अगेन में इसके आगे की कहानी देखने को मिल सकती है, जहां अजय आतंकवादियों से निपटेंगे।

अजय और रोहित के कोलाब्रेशन की हिस्ट्री  को देखते हुए, इसके नेक्सट पार्ट में, एक्शन सीन और एक पावरफुल प्लॉट लाइन से लबरेज होगा, ये सीन दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगा।

 

ये भी पढ़ें- 
250 Cr की पठान का नया पोस्टर शेयर कर शाहरुख खान ने पूछा एक सवाल तो लोगों ने दिए मजेदार जवाब
मंगेतर के साथ 7 फेरे लेने मुंबई से रवाना हुई दुल्हनिया हंसिका मोटवानी, जानें Wedding Detail
आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के सामने तोड़ी हर शर्म और हया, बोल्ड रोमांटिक डांस मूव्स ने दर्शकों बनाया
एक ही साल में हुआ इन 10 स्टार्स का डेब्यू, कोई HIT का सरताज तो किसी ने लगाई डिजास्टर की झड़ी

 
Read more Articles on