Asianet News HindiAsianet News Hindi

अजय देवगन ने नहीं की वो गलती, जो कर गईं दीपिका पादुकोण, JNU मामले पर अब बोला एक्टर

छपाक का ट्रेलर आने के बाद लोग दीपिका और उनकी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे थे। लेकिन इसी बीच मंगलवार रात (7 जनवरी) को दीपिका अचानक जेएनयू में हुई हिंसा का विरोध कर रहे स्टूडेंट्स और वामपंथी नेताओं के बगल में जाकर खड़ी हो गईं।

Ajay Devgn Break Silence on JNU Violence and Deepika Padukone issue KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 11, 2020, 1:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बीते दिनों जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में हुई हिंसा के बाद बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इसी मामले पर अब अजय देवगन का रिएक्शन आया है। अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के साथ ही रिलीज हुई है।

 

क्या बोले अजय देवगन : 
अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा-  "मैंने हमेशा इस बात का ध्यान रखकर चलता हूं कि हमें सही फैक्ट्स के आने का इंतजार करना चाहिए। मेरी सभी से अपील है कि हम शांति और भाईचारे की भावना को आगे बढ़ाएं और इसे जानबूझकर या लापरवाही से भी पटरी से न उतरने दें।" 

लाेग कर रहे अजय देवगन की तारीफ : 
अजय देवगन के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उनके इस कदम की तारीफ भी कर रहे हैं। निशांत नाम के एक शख्स ने लिखा-  ''आपने #Tanhaji जैसे शूरवीर को पर्दे पे लाके हम देशवासियों को प्रेरणा दी है।'' दिव्यमान ने लिखा- ''ऐसे ही एक जिम्मेदार नागरिक और एक जिम्मेदार सेलेब्रिटी को अपनी भूमिका समाज में  निभानी चाहिए.. ना कि बिना तथ्य के बहती नदी में कुछ भी लिखते चले जाना चाहिए..
एक जिम्मेदारी भरा ट्वीट।''

 

पहले ही दिन तान्हाजी ने छपाक से 4 गुना ज्यादा कमाए : 
अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' ने पहले ही दिन दीपिका पादुकोण की 'छपाक' से 4 गुना ज्यादा कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 'छपाक' ने जहां 4.77 करोड़ रुपए के साथ धीमी शुरुआत की तो वहीं पहले दिन 'तान्हाजी' ने 15.10 करोड़ रुपए की कमाई की। 

क्या दीपिका को भारी पड़ गई JNU जाने की ?
छपाक का ट्रेलर आने के बाद लोग दीपिका और उनकी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे थे। लेकिन इसी बीच मंगलवार रात (7 जनवरी) को दीपिका अचानक जेएनयू में हुई हिंसा का विरोध कर रहे स्टूडेंट्स और वामपंथी नेताओं के बगल में जाकर खड़ी हो गईं। हालांकि दीपिका ने कुछ कहा नहीं, लेकिन उनके इस मूक समर्थन का कई हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी बायकॉट 'छपाक' ट्रेंड करने लगा। ऐसे में माना जा रहा है कि दीपिका को जेएनयू जाने की गलती भारी पड़ी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios