Asianet News Hindi

अक्षय कुमार के बाद अब अजय देवगन की फिल्म का सेट ध्वस्त, बचा था 30 दिन का शूट, सामने आई चौंकाने वाली वजह

जिन फिल्मों की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी, उन फिल्मों पर भी खतरा मंडरा रहा है। हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के साथ हुआ है। इस फिल्म के लिए तैयार किया गया विशालकाय फुटबॉल सेट ध्वस्त कर दिया गया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाने की वजह से ये सेट अब तोड़ दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अजय की स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए लगभग 16 एकड़ में फैले एक फुटबॉल ग्राउंड का बड़ा सेट तैयार किया गया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद पड़ी है और निर्माताओं को दिन पर दिन काफी नुकसान हो रहा था। 

ajay devgn film maidaan set destroy 30 days shooting left KPJ
Author
Mumbai, First Published May 29, 2020, 6:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की वजह से दहशत फैली हुई है। रोज हजारों की संख्या में लोग मर रहे हैं। देश में इस बीमारी से बचाव के लिए 31 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री भी ठप पड़ी है। पिछले दो महीने से किसी भी शूटिंग नहीं हो रही है और ऐसे में मेकर्स का करोड़ों का नुकसान हो रहा है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का सेट ध्वस्त कर दिया गया है। अब ऐसी ही खबर अजय देवगन से जुड़ी सामने आई है। 

Ajay Devgan Been Seen Teaching Football To Players At La ...


मंडरा रहा खतरा
आलम ये है कि जिन फिल्मों की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी, उन फिल्मों पर भी खतरा मंडरा रहा है। हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के साथ हुआ है। इस फिल्म के लिए तैयार किया गया विशालकाय फुटबॉल सेट ध्वस्त कर दिया गया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाने की वजह से ये सेट अब तोड़ दिया गया है। 

Leaked photos of Ajay Devgn's retro look in 'Maidaan' go viral


16 एकड़ में बनाया था ग्राउंड
रिपोर्ट्स की मानें तो अजय की स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए लगभग 16 एकड़ में फैले एक फुटबॉल ग्राउंड का बड़ा सेट तैयार किया गया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद पड़ी है और निर्माताओं को दिन पर दिन काफी नुकसान हो रहा था। सेट को ध्वस्त करने के दो कारण हैं। पहला ये है कि फिल्म का सेट काफी समय से बनकर तैयार खड़ा है और शूटिंग नहीं हो पा रही है। आगे शूटिंग कब शुरू होगी कहा नहीं सकता। ऐसे में सेट को बनाए रखने के लिए अलग से लागत लग रही है। इसमें 5 से 50 करोड़ रुपए तक खर्च हो सकते हैं। वहीं, दूसरा कारण ये है कि मुंबई में जल्द ही बारिश का मौसम भी आने वाला है तो ऐसे में सेट बर्बाद हो जाएगा।

तैयार खड़ा है 7 करोड़ का सेट, Lockdown के ...

 

बची है 30 दिन की शूटिंग
फिल्म 'मैदान' की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी सिर्फ 30 दिनों का शूट और बाकी था। वहीं इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' के आलीशान सेट को ध्वस्त करने का निर्णय लिया गया था। मेकर्स को इस बात का पता नहीं है कि काम कब तक शुरू होगा, ऐसे में अच्छा खासा पैसा बर्बाद हो रहा था।

पृथ्वीराज चौहान बायोपिक में अक्षय ...

सेलेब्स की हरकत से लेकर बच्चों की बलि तक...वीडियो देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें...

खतरनाक हो सकता है सेनेटाइजर, संभल कर करें यूज

सलमान ने की ऐसी हरकत कि चौंक गई अनिल कपूर की बेटी

पूजा के नाम पर दी 140 बच्चों की बलि, कब्र खोदी तो खुले चौंकाने वाले राज

शख्स को देखते ही लड़की ने फैलाए पैर, देखते ही देखते वायरल हुआ 5 सेकंड का वीडियो

तेंदुए ने हवा में उछलकर एक शख्स पर अटैक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios