Asianet News HindiAsianet News Hindi

हिंदी को लेकर साउथ विलेन Kiccha Sudeep ने कही ऐसी बात, भड़क गए अजय देवगन

पिछले कुछ वक्त से साउथ और बॉलीवुड में कॉम्पटीशन चल रहा है। साउथ की मूवी हिंदी क्षेत्र में काफी धूम मचा रहा है। इस बीच हाल ही में साउथ मूवी में विलेन का किरदार निभाने वाले किच्चा सुदीप ने हिंदी को लेकर बड़ा कमेंट कर दिया। जिसे सुनकर अजय देवगन भड़क गए।

Ajay devgn reaction on kiccha sudeep statement hindi is not our national language actor says then why you release your movie in hindi NTP
Author
Mumbai, First Published Apr 27, 2022, 6:25 PM IST

मुंबई. पुष्पा:द राइज, आरआरआर और केजीएफ 2 साउथ की ये फिल्में पिछले कुछ दिनों से हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचाए हुए हैं। इनकी आंधी में हिंदी फिल्में उड़ती दिख रही हैं। ऐसे में जब कोई हिंदी को लेकर बयान दे तो बॉलीवुड का भड़कना लाजमी है। बात हम साउथ एक्टर किच्चा सुदीप (kiccha sudeep) की कर रहे हैं। जिन्होंने हिंदी को लेकर पिछले दिनों बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि हिंदी अब नेशनल भाषा नहीं है। 

साउथ मूवी में विलेन का किरदार निभाने वाले किच्चा सुदीप के इस बयान को सुनकर बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay devgn ) भड़क गए और उन्हें एक नसीहत दे दी। ट्ववीट करके अभिनेता ने कहा,'किच्चा सुदीप मेरे भाई आपके अनुसार अगर हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यूं रिलीज करते हैं? हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्रीय भाषा थी, है और हमेशा रहेगी...जन गण मन।'

किच्चा बॉलीवुड फिल्मों को लेकर कही ये बात

बता दें कि किच्चा सुदीप ने केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा था, 'आपने कहा कि एक पैन इंडिया फिल्म कन्नड़ में बनी है। मैं इसमें एक छोटा सा करेक्शन करना चाहता हूं। हिंदी अब राष्ट्रभाषा नहीं रही। बॉलीवुड में आज भी पैन इंडिया फिल्म बना रहे हैं, लेकिन वो तमिल और तेलुगु में इतना अच्छा नहीं कर रही। हम जो भी फिल्में बना रहे हैं वो पूरे वर्ल्ड में पसंद की जा रही है।

साउथ और बॉलीवुड से जुड़े एक्टर की नहीं है कोई वर्क सीमा

इस बयान के बाद अजय देवगन का रिएक्शन आया है। गौरतलब है कि हाल ही में अजय देवगन आरआरआर में रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ नजर आए थे। वहीं केजीएफ 2 में विलेन के किरदार में संजय दत्त ने लोगों का दिल जीत लिया। हिंदी पर विवादित बयान देने वाले किच्चा भी हिंदी की कई मूवी कर चुके हैं। वह फूंक, रन, फूंक 2, रक्तचरित्र और दबंग 3 में काम कर चुके हैं। ऐसे में साउथ एक्टर का बयान लोगों को पसंद नहीं आएगी। क्योंकि बॉलीवुड के एक्टर साउथ में और साउथ के एक्टर बॉलीवुड में काम करते दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़ें:

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद दर्द से जूझ रहीं छवि मित्तल, चेहरे पर मुस्कान लिए कही ये बड़ी बात

दीया मिर्जा के बेटे अव्यान का खेलते हुए वीडियो हो रहा वायरल, सेलेब्स ने लुटाया खूब प्यार

काजोल की बेटी न्यासा बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू? पापा अजय देवगन ने खोला राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios