'दृश्यम 2' ने दूसरे शुक्रवार 'भेड़िया' से ज्यादा कमाई की, बाबा विश्वनाथ की शरण में पहुंचे अजय देवगन

| Nov 26 2022, 09:20 AM IST

'दृश्यम 2' ने दूसरे शुक्रवार 'भेड़िया' से ज्यादा कमाई की, बाबा विश्वनाथ की शरण में पहुंचे अजय देवगन

सार

अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'दृश्यम 2' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं और अपकमिंग फिल्म 'भोला' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 'भोला' का बड़ा हिस्सा काशी में फिल्माया जाना है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) की बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर शानदार कमाई की रफ़्तार जारी है। फिल्म की मिली अपार सफलता के लिए धन्यवाद देने और अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' (Bholaa) की सक्सेस के लिए आशीर्वाद लेने अजय देवगन हाल ही में काशी विश्वनाथ के दर्शन करने वाराणसी पहुंचे। खुद अजय ने सोशल मीडिया पर अपनी इस यात्रा की तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्हें बाबा विश्वनाथ के चरणों में पूजा अर्चना करते देखा जा सकता है। अजय देवगन ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "काशी विश्वनाथ के दर्शन। लंबे समय से इसका इंतजार कर रहा था।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

Subscribe to get breaking news alerts

दूसरे शुक्रवार भी 'दृश्यम 2' ने बंपर कमाई की

'दृश्यम 2' की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जल्दी ही थमता नजर नहीं आ रहा है। पहले सप्ताह में ही 100 करोड़ रुपए के कलेक्शन को पार कर चुकी इस फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को लगभग 7.50 करोड़ रुपए की कमाई की। खास बात यह है कि फिल्म की दूसरे शुक्रवार की कमाई वरुण धवन स्टारर 'भेड़िया' के ओपनिंग कलेक्शन से ज्यादा है, जो इस शुक्रवार यानी 18 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 'भेड़िया' का ओपनिंग कलेक्शन लगभग 6-7 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। (पढ़ें पूरी खबर) दृश्यम का अब तक कुल कलेक्शन 110 करोड़ रुपए के पार हो गया है।

हाल ही में रिलीज हुआ 'भोला' का टीजर

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'भोला' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म में अजय का दमदार अवतार ऑडियंस को काफी पसंद आया है। अजय देवगन के निर्देशन और उन्हीं के बैनर तले बन रही इस फिल्म में वे टाइटल कैरेक्टर निभा रहे हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के लखनऊ की पृष्ठभूमि पर केन्द्रित है। हालांकि, पूरी कहानी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। लेकिन 'भोला' 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई तमिल फिल्म 'कैथी' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। कार्थी स्टारर 'कैथी' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी, जिसे लोकेश कनागराज ने निर्देशित किया था। अब देखना यह है कि अजय देवगन इस फिल्म की रीमेक के साथ कितना न्याय कर पाते हैं। फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी।

अजय देवगन की अन्य अपकमिंग फ़िल्में

अजय देवगन की अन्य फिल्मों की बात करें तो उन्हें 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) निर्देशित और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर 'सर्कस' (Circus) में कैमियो करते देखा जाएगा। उनकी एक अन्य फिल्म 'मैदान'(Maidan) बनकर तैयार है, जिसे 17 फ़रवरी 2023 को रिलीज किया जाएगा। वे 'गोलमाल 5' (Golmaal 3) और 'सिंघम 3' (Singham 3) जैसी फ्रेंचाइजी फिल्मों में भी दिखाई देंगे।

और पढ़ें...

आमिर खान की बेटी को फातिमा सना शेख ने किया Kiss, दामाद के साथ नाचीं भी, देखें 6 PHOTOS

हाई हिल में लड़खड़ाईं दीपिका तो फैन ने संभाला, शुक्रिया कहने की बजाय भड़कीं तो लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

दुबई की यात्रा नहीं कर पाएंगी उर्फी जावेद, इस वजह से लगा एक्ट्रेस पर BAN

बनने लगा रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के सपनों का घर, देश की सबसे महंगी प्रॉपर्टी में है शामिल

 
Read more Articles on