Asianet News Hindi

अजय देवगन ने इस मामले में सलमान खान और अमिताभ बच्चन को छोड़ा पीछे, बने देश के No. 1 Star

अजय देवगन इन दिनों अपने नए बंगले को लेकर चर्चा में बने हुए हैै। वहीं, हाल ही में उनको लेकर एक और खबर तेजी से वायरल हो रही है। अजय सालभर में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब बन गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अजय ने इस मामले में सलमान खान, अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन और थालापति विजय को भी पीछे छोड़ दिया है।

ajay devgn top the list of youtube most search indian actor salman khan on second position have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2021, 12:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अजय देवगन (Ajay Devgn) हाल ही में अपने बंगले और उसके लिए 18 करोड़ के लोन को लेकर चर्चा में हैं। उनको लेकर एक और खबर तेजी से वायरल हो रही है। अजय सालभर में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब बन गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अजय ने इस मामले में सलमान खान, अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन और थालापति विजय को भी पीछे छोड़ दिया है। गूगल ट्रेंड्स की रिपोर्ट के हिसाब से बीते एक साल में हर दिन यूजर्स ने किसी न किसी सेलिब्रिटी को सर्च किया है। इसमें सबसे ज्यादा अजय देवगन को सर्च किया गया। दूसरे नंबर पर सलमान खान का नाम है। वहीं, अमिताभ बच्चन चौथे नंबर पर हैं। 


अल्लु अर्जुन लिस्ट में तीसरे नंबर पर
साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। वहीं, थलापाति विजय को पांचवां नंबर मिला हैं। आपको बता दें कि विजय ने 22 जून को अपना बर्थडे मनाया। उनके बर्थडे से एक दिन पहले ही उनकी अपकमिंग फिल्म बीस्ट का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसे फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया। इस साल थालापति विजय की फिल्म मास्टर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में 250 से 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 


474.4 वर्ग मीटर में फैला है बंगला
रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बात अजय देवगन की करें तो उन्होंने जो बंगला खरीदा है वो करीब 474.4 वर्ग मीटर में फैला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय पिछले एक साल से नए बंगले की तलाश में थे। पिछले साल नवंबर-दिसंबर में उन्होंने कपोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी स्थित इस बंगले की डील फाइनल की और 7 मई 2021 को विशाल (अजय) देवगन और उनकी मां वीणा वीरेंद्र देवगन के नाम पर प्रॉपर्टी के पेपर ट्रांसफर कर दिए गए। अजय ने इसके लिए 2.73 करोड़ रुपए की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। अजय को बंगले का पजेशन मिल गया है और उन्होंने इसके रेनोवेशन का काम भी शुरू कर दिया है। क्योंकि वे अपने मौजूदा बंगले के री-डेवलपमेंट के लिए नए बंगले में शिफ्ट होना चाहते हैं।


इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों में सूर्यवंशी, गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, मैदान, भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया, थैंक गॉड और मे डे शामिल हैं। फिल्म मेडे के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर खुद अजय देवगन हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios