Asianet News Hindi

Drug Case में NCB ने एक्‍टर एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से लिया हिरासत में, कई ठिकानों पर छापेमारी

ड्रग्स केस में अब एनसीबी ने एजाज खान (Ajaz Khan) को हिरासत में लिया है। मंगलवार को एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे इसके बाद एनसीबी ने उन्हें एयरपोर्ट से ही हिरासत में ले लिया। एजाज पर बटाटा गैंग का हिस्सा होने का आरोप है। एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है। बता दें कि एजाज खान को इससे पहले 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। उस वक्त उनके पास से करीब 1 लाख रुपए की एमडी ड्रग्स बरामद हुई थी। 

ajaz khan arrested by ncb in bollywood drug case here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 30, 2021, 6:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ड्रग्स केस में एनसीबी की कार्रवाई अभी भी जारी है। ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अब एनसीबी ने एजाज खान (Ajaz Khan) को हिरासत में लिया है। मंगलवार को एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे इसके बाद एनसीबी ने उन्हें एयरपोर्ट से ही हिरासत में ले लिया। एजाज पर बटाटा गैंग का हिस्सा होने का आरोप है। एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है। बता दें कि एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपए की ड्रग्स बरामद की थी।

Big Boss Ex Contestant Ajaz Khan Arrested - बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एजाज़  खान ड्रग्स रखने के मामले में हुए गिरफ्तार! - DesiMartini
बता दें कि एजाज खान को इससे पहले 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। उस वक्त उनके पास से करीब 1 लाख रुपए की एमडी ड्रग्स बरामद हुई थी। एजाज खान बिग बॉस 7 का भी हिस्सा रह चुके हैं। इसके साथ ही वे फिल्म रक्त चरित्र में भी नजर आए थे। उन्होंने कई टीवी शोज में भी का किया है। 

actor ajaz khan bigg boss contestant has been arrested earlier for many  reasons मॉडल से छेड़छाड़ से लेकर ड्रग्स मामले तक, एजाज खान को पहले भी इन  वजहों से किया जा चुका
वहीं, शादाब बटाटा पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। फारूख अपनी शुरुआती जिंदगी में आलू बेचता था। उस समय वह अंडरवर्ल्ड के कुछ लोगों के संपर्क में आया और आज की तारीख में वह मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर है। ड्रग्स की दुनिया का पूरा काम अब उसके दोनों बेटे संभाल रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios