Asianet News Hindi

तांडव को लेकर भड़का अखाड़ा परिषद, कहा- भविष्य में ऐसी हरकत न हो इसके लिए मुस्लिम एक्टर-डायरेक्टर दें हलफनामा

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्रगिरि (Mahant Narendra Giri) ने मंगलवार को अपने एक बयान में चेतावनी देते हुए कहा है कि तांडव वेब सीरीज और उससे जुड़े सभी मुस्लिम डायरेक्टर और एक्टर ये हलफनामा नहीं देते कि वो फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान नहीं करेंगे तब तक 'तांडव' के मेकर्स को माफ नहीं किया जाएगा।

Akhara Parishad President Mahant Narendra Giri opens up on Tandav Controversy KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 19, 2021, 8:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। वेब सीरिज तांडव (Tandav) पर पिछले कई दिनों से चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि इस पर डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने माफी मांगते हुए अपनी सफाई दी है, लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। इसी बीच, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्रगिरि (Mahant Narendra Giri) ने मंगलवार को अपने एक बयान में चेतावनी देते हुए कहा है कि तांडव वेब सीरीज और उससे जुड़े सभी मुस्लिम डायरेक्टर और एक्टर ये हलफनामा नहीं देते कि वो फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान नहीं करेंगे तब तक 'तांडव' के मेकर्स को माफ नहीं किया जाएगा।

Shri Mahant Narendra Giri told People involved in Delhi riots are terrorists

महंत नरेन्द्र गिरि ने कहा- तांडव के मेकर्स को क्षमा करने का कोई सवाल ही नहीं, जब तक कि सभी मुस्लिम एक्टर और डायरेक्टर शपथ पत्र देते हुए ये नहीं कहते कि अब से वो हिंदू देवी-देवताओं का अपमान नहीं करेंगे। अगर विशेष समुदाय से संबंधित इन लोगों को वास्तव में अपने किए पर पछतावा है तो फिर इन्हें शपथ पत्र देना चाहिए, वरना इन्हें माफ नहीं किया जाएगा। 

सैफ अली खान की फिल्म 'तांडव' को लेकर बवाल, सीरिज पर लगे हिंदू देवताओं का  मजाक उड़ाने के आरोप | BJP Leaders and other Social Media Users demand fot  Ban on web

बॉलीवुड को भी लिया आड़ेहाथों :
इतना ही नहीं, महंत नरेंद्र गिरि ने साफ कहा कि यह लगातार हो रहा है और कोई भी इसके खिलाफ आवाज उठाने को या विरोध करने के लिए बॉलीवुड में तैयार नहीं है। खासकर संबंधित समुदाय विशेष के लोग। इसका मतलब साफ है कि अन्य लोगों की भी इसमें कहीं न कहीं सहमति है। इसलिए सभी को देश की जनता को यह भरोसा दिलाना होगा कि भविष्य में वो सनातन धर्म के देवी देवताओं का उपहास उड़ाने वाले किसी भी काम में भाग नहीं लेंगे और ना ही ऐसा करेंगे। बता दें कि तांडव पर लखनऊ, दिल्ली, मुंबई सहित कई जगह शिकायतें दर्ज हो चुकी हैं। वहीं कपिल मिश्रा, कंगना रनोट, राम कदम और कई लोगों का मानना है कि इस माफी से काम नहीं चलने वाला। 

Ali Abbas Zafar - Biography, Height & Life Story | Super Stars Bio

इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्वीट में लिखा- हम उन चिंताओं का समाधान निकालने के लिए सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ लगातार संपर्क में हैं। हम आपके निरंतर धैर्य और समर्थन की अहमिय को झमझते हैं और जल्द से जल्द इसका हल निकालना चाहते हैं।

Tandav row: FIR lodged in UP against director, Amazon India head of content

ये है विवाद की वजह : 
वेब सीरीज 'तांडव' शुक्रवार 15 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। रिलीज के ठीक बाद सीरीज का एक सीन वायरल हुआ, जिसमें जीशान मजाकिया अंदाज में भगवान शिव के रोल में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, शिव के रोल में ही जीशान अयूब गालियां दे रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, मोहम्मद जीशान अयूब, सुनील ग्रोवर और कृतिका कामरा ने काम किया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios