Asianet News Hindi

मुंबई की ओर तेजी से बढ़ रहा निसर्ग तूफान, अक्षय कुमार और प्रियंका ने की लोगों की सलामती की दुआ

कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच मुंबई पर अब एक और बड़ा खतरा मंडरा रहा है। महाराष्ट्र और गुजरात के तटों पर चक्रवाती तूफान 'निसर्ग' के खतरे को देखते हुए बॉलीवुड स्टार्स भी खासे चिंतित हैं।

Akshay kumar and Priyanka chopra Message on Cyclone Nisarga KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 3, 2020, 1:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच मुंबई पर अब एक और बड़ा खतरा मंडरा रहा है। महाराष्ट्र और गुजरात के तटों पर चक्रवाती तूफान 'निसर्ग' के खतरे को देखते हुए बॉलीवुड स्टार्स भी खासे चिंतित हैं। इन सेलेब्स ने लोगों से सावधान और सुरक्षित रहने की अपील की है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर अक्षय कुमार और दूसरे स्टार्स ने सोशल मीडिया पर लोगों से सरकार के आदेश पालन करने की बात कही है। 

 

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये साल बेहद निर्मम साबित हो रहा है। आप सभी लोग छत के अंदर रहें, सावधानी बरतें और सरकार के दिशा-निर्देशों को मानें। प्लीज, सभी सुरक्षित रहें। वहीं एक और ट्वीट में प्रियंका ने लिखा, निसर्ग तूफान मुंबई की ओर आ रहा है, मेरी मां और भाई को मिलाकर दो करोड़ लोगों से ज्यादा आबादी का होमटाउन। 1891 के बाद से अब तक मुंबई ने इतने बड़े चक्रवाती तूफान का सामना नहीं किया है। ऐसे वक्त में जब दुनिया पहली से ही इतनी परेशान है, यह विनाशकारी साबित हो सकता है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुंबई में बारिश आ चुकी है, लेकिन निसर्ग तूफान के रूप में इस साल उस बारिश के साथ एक बिन बुलाया मेहमान भी आया है। अगर यह तूफान मुंबई से टकराता है तो हमें बीएमसी द्वारा शेयर की गई कुछ सावधानियां हैं, जिनका पालन करना होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhagwan kare ye chupe se nikal jaye

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on Jun 2, 2020 at 8:46am PDT

 

नीना गुप्ता ने भी एक वीडियो के जरिए लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। उन्होंने कहा, मुंबई, गोवा समेत वो तमाम इलाके जहां से तूफान गुजरने वाला है, वहां के लोग थोड़ी सावधानी बरतें, अपने घर के खिड़की दरवाजे बंद करके सोएं। भगवान करे ये तूफान बिना किसी नुकसान के निकल जाए।

मुंबई की ओर बढ़ रहा तूफान
अरब सागर से उठा यह चक्रवाती तूफान तेजी से महाराष्ट्र के तट की ओर बढ़ रहा है। अनुमान है कि यह दोपहर 1 बजे से शाम 5 बजे के बीच महाराष्ट्र में रायगढ़ के हरिहरेश्वर तट से 110 किमी/घंटे की रफ्तार से टकराएगा। पहले इसके गुजरात से भी टकराने का अनुमान था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios