Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय कुमार ने कश्मीर के स्कूल को दिए थे 1 करोड़ रुपए, अब हुआ उद्घाटन तो BSF ने शेयर कीं Photos

पिछले महीने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कश्मीर में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के जवानों से मुलाकात की थी। इस दौरान अक्षय ने कश्मीर के एक गांव नीरू में स्कूल की मरम्मत के लिए एक करोड़ रुपए दान किए थे। हाल ही में BSF ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि जिस स्कूल के लिए अक्षय कुमार ने पैसे डोनेट किए थे उस स्कूल की आधारशिला 27 जुलाई को रख दी गई है।

Akshay Kumar donated Rs 1 Crore for a school in Kashmir, BSF praised actor on inauguration of this school kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 28, 2021, 3:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पिछले महीने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कश्मीर में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के जवानों से मुलाकात की थी। इस दौरान अक्षय ने कश्मीर के एक गांव नीरू में स्कूल की मरम्मत के लिए एक करोड़ रुपए दान किए थे। हाल ही में BSF ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि जिस स्कूल के लिए अक्षय कुमार ने पैसे डोनेट किए थे उस स्कूल की आधारशिला 27 जुलाई को रख दी गई है। बता दें कि स्कूल का नाम अक्षय कुमार के स्वर्गीय पिता हरिओम भाटिया के नाम पर है।

 

स्कूल के आधारशिला की फोटोज शेयर करते हुए BSF ने लिखा,- डीजी, BSF राकेश अस्थाना ने पद्मश्री से नवाजे गए अक्षय कुमार के साथ आज कश्मीर में हरिओम भाटिया एजुकेशन ब्लॉक गवर्नमेंट मिडिल स्कूल नीरू की वर्चुअली आधारशिला रखी। जय हिंद।"

 

इससे पहले अक्षय कुमार ने 17 जून को अपने ट्वीट में लिखा था- आज सीमाओं की रक्षा करने वाले BSF इंडिया के बहादुरों के साथ एक यादगार दिन गुजारा। यहां आना और अपने रियल हीरोज से मिलना हमेशा ही एक बेहतरीन अनुभव रहा है। रियल हीरोज से मिलकर मेरे दिल में उनके लिए सम्मान की भावना भर जाती है। 

Akshay Kumar donated Rs 1 Crore for a school in Kashmir, BSF praised actor on inauguration of this school kpg

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इस वक्त बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स हैं। एक के बाद एक उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। सूर्यवंशी और बेल बॉटम जहां रिलीज के लिए तैयार हैं, वहीं बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन', 'राम सेतु', 'अतरंगी रे' और 'पृथ्वीराज' की फिलहाल शूटिंग चल रही है। अक्षय की सूर्यवंशी में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं बेलबॉटम में वाणी कपूर, लारा दत्ता और, हुमा कुरैशी काम कर रही हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios