Asianet News Hindi

अगले 30 दिनों तक अक्षय कुमार करेंगे सिर्फ और सिर्फ ये एक काम, इन लोगों के साथ यहां रहेंगे बिजी

कोरोना काल में एक अक्षय कुमार (akshay kumar) ही ऐसे एक्टर है जिन्होंने विदेश में जाकर फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग की थी। इसके बाद वे अतरंग रे की शूटिंग आगरा में करते नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग ताज महल में की गई थी, जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय 6 जनवरी से 30 दिन तक एकदम बिजी रहेंगे। वजह है कि वे जैसलमेर में अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (bachchan pandey) की शूटिंग करेंगे।

akshay kumar film bachchan pandey shooting to be held in jaisalmer for next 30 day here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 5, 2021, 6:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना काल में एक अक्षय कुमार (akshay kumar) ही ऐसे एक्टर है जिन्होंने विदेश में जाकर फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग की थी। इसके बाद वे अतरंग रे की शूटिंग आगरा में करते नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग ताज महल में की गई थी, जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय 6 जनवरी से 30 दिन तक एकदम बिजी रहेंगे। वजह है कि वे जैसलमेर में अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (bachchan pandey) की शूटिंग करेंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। पूरी टीम पहले ही तय शेड्यूल के मुताबिक जैसलमेर पहुंच चुकी है। 

फिल्म की कास्ट और क्रू की एक फोटो सामने आई है। इस फोटो में कृति सेनन, अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ बाकी पूरी टीम भी है। ये फोटो फ्लाइट में खीची गई है लेकिन इस फोटो में अक्षय कुमार नजर नहीं आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगले 1 महीने तक फिल्म का सेट वहीं पर रहेगा और शूटिंग लगभग 30 दिनों तक चलेगी।

Akshay kumar new film bachchan pandey will release on Christmas 2020 |  मिलिए 'बच्चन पांडे' से, बिलकुल नए अवतार में नजर आने वाले हैं अक्षय कुमार |  Hindi News, बॉलीवुड
बात बच्चन पांडे की कहानी की करें तो इसमें अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रोल में हैं जो एक्टर बनना चाहता है जबकि कृति सेनन जर्नलिस्ट के किरदार में होंगी, जिनका सपना है फिल्म डायरेक्टर बनने का। कहा जा रहा है कि फिल्म में जैकलीन फर्नाडीज भी एक खास रोल में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि इस साल अक्षय की काफी सारी फिल्में रिलीज होने वाली है। इनमें सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बेल बॉटम, रामसेतु, रक्षाबंधन शामिल है। 

Sooryavanshi Trailer Twitter Review Akshay Kumar Ajay Devgan Ranveer Singh  Katrina Kaif Movie | अक्षय की 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर देख पब्लिक बोली- पिक्चर  अभी बाकी है - Filmipop | नवभारत टाइम्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios