Asianet News HindiAsianet News Hindi

Prithiviraj Teaser: Akshay की फिल्म पृथ्वीराज का टीजर रिलीज, बोले- धर्म के लिए जिया हूं धर्म के लिए मरूंगा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्टअवेटेड फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर की शुरूआत पृथ्वीराज चौहान के परिचय से होती है, जिसमें बताया गया कि पृथ्वीराज चौहान कितने बहादुर सम्राट थे। बता दें कि यह फिल्म 21 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी।

Akshay Kumar Film prithiviraj teaser Release kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2021, 12:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्टअवेटेड फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर की शुरूआत पृथ्वीराज चौहान के परिचय से होती है, जिसमें बताया गया कि पृथ्वीराज चौहान कितने बहादुर सम्राट थे। बैकग्राउंड में बताया गया कि जो 100 सेना, 100 सामन्त, वचन और वतन के लिए सि‍र कटाने को तैयार हों वो सम्राट पृथ्वीराज चौहान होता है। इसके बाद कहा जाता है सभी सलामी के लिए तैयार हो हिन्दुस्तान का शेर आ रहा है। 

इन सभी डायलॉग्स के बैकग्राउंड में युद्ध का मैदान नजर आ रहा है। साथ ही फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त, सोनू सदू, मानुषी छिल्लर की झलक भी दिखाई गई है। बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज का जबकि मानुषी छिल्लर संयोगिता का रोल निभा रही हैं। मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। 

फिल्म में अक्षय कुमार युद्ध के मैदान में बहादुरी के साथ लड़ते नजर आ रहे हैं। वो कहते हैं- धरम के लिए जिया हूं, धरम के लिए मरूंगा। बता दें कि यह फिल्म 21 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी। फिल्म के बारे में अक्षय कहते हैं- पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार यही है कि उनकी जिन्दगी में डर शब्द था ही नहीं। यह फिल्म उनकी वीरता और जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है। अक्षय के मुताबिक, वो सबसे बहादुर योद्धाओं और सत्यनिष्ठ राजाओं में से एक हैं, जिसे हमारे देश ने देखा है। 

अक्षय के पास लगी है फिल्मों की लाइन : 
फिल्म ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनाई गई है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी  पृथ्वीराज के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। यह फिल्म पहले दिवाली पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन सूर्यवंशी को देखते हुए इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई थी। अब यह 21 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। वहीं, अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में हैं। वो जल्द ही सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे, जैकलीन फर्नांडीज के साथ बच्चन पांडे और राम सेतु, रक्षा बंधन में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें -

Tejas की रैपअप पार्टी में बेहद बोल्ड ड्रेस में पहुंचीं Kangana, रिवीलिंग कपड़ों में एक्ट्रेस को ताकते दिखे लोग

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबिताजी हुई फैट टू फिट, ट्रांसफॉर्मेशन के 4 महीने बाद दिखने लगी ऐसी

सीने से पेट तक, इस तरह कटी फटी ड्रेस में दिखीं Urfi Javed, एक बोला- बस रिबन काटने की देर है

Children's Day: चाइल्ड आर्टिस्ट बन जिन बच्चों ने खूब कमाया नाम, वो ही अब जी रहे गुमनाम जिंदगी

Children's Day: क्या आप पहचान सकते हैं फोटोज में दिख रहे इन सुपरस्टार्स को, बचपन में दिखते थे मासूम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios