Asianet News Hindi

Box Office Clash: गांधी जयंती पर होगा जबरदस्त मुकाबला, आमने-सामने होंगे अक्षय कुमार-कंगना रनोट

कोरोना वायरस का असर अब धीरे-धीरे कम हो रहा है। हालात अब ठीक होते नजर आ रहे हैं और मेकर्स ने अपनी फिल्में रिलीज करने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और कंगना रनोट की धाकड़ 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

akshay kumar film sooryavanshi to clash with kangana ranaut dhaakad on gandhi jayanti here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 18, 2021, 2:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस का असर अब धीरे-धीरे कम हो रहा है। देश के साथ ही महाराष्ट्र में इस वायरस की दूसरी लहर ने जमकर तबाही मचाई, जिसकी वजह से महीनों से सिनेमाघर बंद पड़े है। हालात अब ठीक होते नजर आ रहे हैं और मेकर्स ने अपनी फिल्में रिलीज करने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी बेल बॉटम (Bell Bottom) की रिलीज डेट का ऐलान किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब उनकी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) भी थिएटर में रिलीज होने को तैयार है। मेकर्स ने डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ मिलकर प्लान बनाया है कि वो 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करेंगे। वहीं, कंगना रनोट की फिल्म धाकड़ भी इसी दिन रिलीज हो रही है। कहना गलत नहीं होगा कि दोनों फिल्में एक-साथ रिलीज होने से बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा। 


2020 से रिलीज के लिए अटकी पड़ी है सूर्यवंशी
अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी इस साल गांधी जयंती के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जिबिटर्स ने फैसला लिया है कि वो एक-एक करके बिग बजट फिल्में रिलीज करेंगे ताकि उन्हें ज्यादा से ज्यादा मुनाफा हो। बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज 2020 से ही अटकी पड़ी है। फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। वहीं, फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो करते नजर आएंगे।


क्या कंगना रनोट के लिए होगी मुश्किल
खबरों की मानें तो यदि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी 2 अक्टूबर को रिलीज होती है तो कंगना रनोट के लिए काफी दिक्कत हो सकती है। जानकारी के हिसाब से कंगना ने भी अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म धाकड़ को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज करने का ऐलान किया था। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो फैन्स को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल, कोरोना की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है। इसके अलावा कंगना तेजस और मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड ऑफ दिद्दा में भी नजर आएंगी। 


इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय कुमार
अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म पिछले साल लक्ष्मी ओटीटी पर रिलीज हुई थी। आने वाले समय में उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है। उनकी अपकमिंग फिल्म है बेल बॉटम, सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, रक्षा बंधन, अतरंगी रे, पृथ्वीराज और राम सेतु।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios