Asianet News Hindi

50वें बर्थडे पर कोरियोग्राफर ने मांगा 3600 डांसर्स के लिए राशन, सुनते ही झट से तैयार हो गए अक्षय कुमार

मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर में लॉकडाउन के चलते लाखों लोग प्रभावित हुए हैं। ऐसे में कई सेलेब्स जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी बीच, अक्षय कुमार कोरोना संकट और लॉकडाउन से प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय कुमार ने 3600 डांसर्स के मासिक राशन खर्च के साथ ही कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की मदद के लिए भी हाथ बढ़ाया है। 

Akshay Kumar help 3600 Dancers with monthly Ration during Covid 19 kpg
Author
Mumbai, First Published May 25, 2021, 6:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर में लॉकडाउन के चलते लाखों लोग प्रभावित हुए हैं। ऐसे में कई सेलेब्स जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी बीच, अक्षय कुमार कोरोना संकट और लॉकडाउन से प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय कुमार ने 3600 डांसर्स के मासिक राशन खर्च के साथ ही कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की मदद के लिए भी हाथ बढ़ाया है। ये सभी डांसर्स गणेश आचार्य के फाउंडेशन में रजिस्टर्ड हैं। 

Akshay Kumar poses with choreographer Ganesh Acharya in this candid BTS  picture from Bachchan Pandey : Bollywood News - Bollywood Hungama

अक्षय कुमार के डोनेशन के बारे में बात करते हुए गणेश आचार्य ने एक इंटरव्यू में बताया- अक्षय ने मेरे 50वें जन्मदिन पर मुझसे पूछा कि इस खास मौके पर मुझे क्या गिफ्ट चाहिए? इस पर मैंने उनसे कहा- क्या आप 1600 जूनियर कोरियोग्राफर और बुजुर्ग डांसर्स और 2000 बैकग्राउंड डांसर्स को मंथली राशन देकर मदद कर सकते हैं? ये सुनते ही अक्षय फौरन तैयार हो गए। 

Akshay Kumar's special gesture for close friend Ganesh Acharya |  BollySpice.com – The latest movies, interviews in Bollywood

गणेश आचार्य के मुताबिक, मेरी वाइफ गणेश आचार्य फाउंडेशन के जरिए पर्सनली पैकिंग और वितरण का काम देख रही है। जो डांसर्स और कोरियोग्राफर्स हमारे यहां रजिस्टर्ड हैं वे या तो अपनी जरूरतों के लिए पैसे ले सकते हैं या फिर छोटे परिवार को खिलाने के लिए एक महीने के जरूरत के सामान से भरा राशन किट ले सकते हैं। ये फैसला उन पर निर्भर करता है। एक डांसर के मुताबिक, उन्हें दो विकल्प दिए गए हैं। या तो वे उनके खातों में महीने की रकम ले सकते हैं या फिर चार लोगों के परिवार को खिलाने के लिए जरूरत के सामान वाली राशन किट।
Ganesh Acharya Wiki, Age, Wife, Family, Biography & More – WikiBio

बता दें कि अक्षय कुमार कोरोना की शुरुआत से ही जरूरतमंद लोगों की मदद में लगे हुए हैं। उन्होंने PM केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान दिया था। इसके बाद बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को PPE किट्स खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपए दिए थे। मुंबई पुलिस की मदद के लिए भी उन्होंने 2 करोड़ रुपए डोनेट किए थे। हाल ही में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ मिलकर उन्होंने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी डोनेट किए थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios