Asianet News HindiAsianet News Hindi

Hera Pheri 3 के बाद FLOP अक्षय कुमार को झटका, इन 2 फिल्मों से भी मेकर्स ने किया आउट, बताई वजह भी

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं होने को लेकर चर्चा में है। इसी बीच एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने उन्हें और 2 फिल्मों से भी बाहर कर दिया है। 
 

akshay kumar hurt on hera pheri 3 firoz nadaidwala decides ahead with awara paagal deewana 2 and welcome 3 without him KPJ
Author
First Published Nov 22, 2022, 8:43 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फ्लॉप फिल्मों के अलावा हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) का हिस्सा नहीं होने को लेकर भी चर्चा में बने हुए है। इसी बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो हेरा फेरी 3 के बाद मेकर्स ने अक्षय को फिल्म आवारा पागल दीवाना 2 ( Awara Paagal Deewana 2) और वेलकम 3 (Welcome 3) से भी आउट कर दिया है। बता दें कि पिछले हफ्ते फिल्म हेरा फेरा 3 को लेकर काफी कुछ देखने और सुनने को मिला। पहले परेश रावल ने इस बात की पुष्टि की कि फिल्म में अक्षय नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन है, इससे अक्षय के फैन्स काफी नाराज नजर आए। फिर खबर आई कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय की 90 करोड़ फीस की डिमांड के बाद कार्तिक को 30 करोड़ में हेरा फेरी 3 के लिए साइन कर लिया। इसी बीच अक्षय ने एक इवेंट ने यह कह दिया कि उन्हें फिल्म का स्क्रीनप्ले पसंद नहीं आया, इसलिए उन्होंने हेरा फेरी 3 छोड़ दी। इतना सब होने के बाद एक सोर्स ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि अक्षय की बातों से नाडियाडवाला को काफी आहत हुए और उन्होंने अक्षय को अपकमिंग दो फ्रेंचाइजी फिल्मों से भी अलग कर दिया है। 


फीस कम करने को तैयार नहीं अक्षय कुमार
फिल्म मेकर फिरोज नाडियाडवाला से जुड़े सूत्र का कहना है कि अक्षय कुमार ने फीस कम करने से मना कर दिया था, जोकि सही नहीं है। सूत्र का कहना है कि अक्षय पैसा कमाए और मेकर्स को नुकसान उठाना पड़े ये सही नहीं है। महामारी के बाद अपनी फीस कम करने के लिए अलावा किसी के पास भी कोई ऑप्शन नहीं बचा है। सूत्र ने आगे कहा कि फिरोज ने अक्षय को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। कोई अन्य विकल्प नहीं होने के कारण उन्होंने हेरा फेरी 3 के लिए कार्तिक आर्यन को लिया। यह तब था जब अक्षय कुमार को अहसास हुआ कि फिरोज रियल में बिजनेस देख रहे हैं। यह सब हो जाने के बाद फिरोज नाडियाडवाला की आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम 3 बनाने की प्लानिंग भी की। सूत्र ने कहा कि  फिरोज ने अक्षय को स्पष्ट कर दिया था कि वह इन दोनों रोमांचक फिल्मों के सीक्वल के लिए पहली पसंद थे। वो उम्मीद कर रहे थे कि वह और अक्षय साथ बैठकर बात कर सकते हैं ताकि इससे सभी को फायदा हो।


अक्षय कुमार ने सबके सामने हेरा फेरी 3 को लेकर कही ये बात
सूत्र ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार ने सार्वजनिक रूप से दावा करने के बाद कि वह स्क्रिप्ट के कारण हेरा फेरी 3 से बाहर हो रहे हैं, ये सुनने के बाद फिरोज को काफी बुरा लगा और उन्होंने अब अक्षय के बिना आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम 3 के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है। हालांकि, पहले वह हेरा फेरी 3 पर फोकल करना चाहते हैं।

 

ये भी पढ़ें
DISASTER रहे अजय देवगन के शुरुआती 10 साल, दनादन साइन की 38 फिल्में, सिर्फ 5 हुई BOX OFFICE पर HIT

KGF 2- Brahmastra के आगे इस मामले में ढेर हुई अजय देवगन की दृश्यम 2, फिर भी TOP 10 में शामिल

BOX OFFICE पर धमाल मचा रही Drishyam 2 ने अजय देवगन की इन 7 HIT को इस मामले में दी जोरदार पटखनी

आधी रात को मोनालिसा ने बेडरूम में मनाया बर्थडे, SEXY ड्रेस में पति को Kiss करती आई नजर, 6 PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios