Asianet News Hindi

अक्षय कुमार की Ram Setu में हुई इन 2 साउथ स्टार्स की एंट्री, दोनों का है 'बाहुबली' से खास कनेक्शन

अक्षय कुमार की कई फिल्में देखने को मिलेगी। इनमें से वे कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी कर चुके हैं वहीं, कुछ फिल्मों की शूटिंग अभी बाकी है। इन्हीं में एक फिल्म है राम सेतु। फिल्म में अक्षय के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। वहीं अब फिल्म की कास्ट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि फिल्म में साउथ के दो एक्टर्स की एंट्री हो गई है।

akshay kumar most awaited film ram setu these 2 south stars satyadev and nassar taken entry in movie KPJ
Author
Mumbai, First Published May 28, 2021, 9:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आने वाले समय में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई फिल्में देखने को मिलेगी। इनमें से वे कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी कर चुके हैं वहीं, कुछ फिल्मों की शूटिंग अभी बाकी है। इन्हीं में एक फिल्म है राम सेतु (Ram Setu)। फिल्म लंबे वक्त से अपनी कहानी और कास्ट को लेकर चर्चा में है। फिल्म में अक्षय के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। वहीं अब फिल्म की कास्ट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि फिल्म में साउथ के दो एक्टर्स की एंट्री हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


ये हैं वो दोनों स्टार्स
पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो सत्यदेव और नस्सर की इस फिल्म में एंट्री हुई है। फिलहाल दोनों ही स्टार्स के किरदारों के बारे में कोई डीटेल सामने नहीं आई हैं। बता दें कि यह दोनों एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली का भी हिस्सा रह चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


नस्सर कर चुके हैं अक्षय के साथ काम
नस्सर ने अक्षय के साथ राउडी राठौड़ में काम किया था। वहीं, सत्यदेव पहली बार अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। बता दें कि कोरोना के कारण अक्षय की 9 फिल्में अधर में लटकी हुई हैं। इन्हीं में से एक राम सेतु भी है। फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी लेकिन कोरोना की वजह से बीच में ही रोक दी गई। अब जैसे ही कोरोना का प्रभाव कम होगा तो फिल्म की शूटिंग फिर से की जाएगी। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और प्रोडक्शन विक्रम मल्होत्रा के साथ मिलकर अरुण भाटिया कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट के रोल में दिखेंगे। मेकर्स फिल्म को अगले साल दीवाली पर रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios