Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय कुमार ने रकुल प्रीत के साथ खेला माइंड गेम, प्रेंक करने का बेहतरीन आइडिया शेयर कर फैंस से मांगे वीडियो

अक्षय कुमार ने रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म कटपुतली से अपने रोमांटिक गाने साथिया पर एक वीडियो शेयर किया है, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट देखने को मिला है। अक्षय ने फॉलोअर्स से गाने पर एक ट्विस्ट के साथ मजेदार वीडियो बनाने का भी आग्रह किया है, इसे शेयर करने का वादा भी किया है।

Akshay Kumar played mind game with Rakul Preet Singh prank idea video rps
Author
First Published Aug 25, 2022, 9:23 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Akshay Kumar and Rakul Preet Singh shared a video : अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह, जो कटपुतली में एक साथ एक्टिंग करते दिखेंगे, इस मूवी के प्रमोशन के दौरान फिल्म के लीडिंग कैरेक्टर अक्षय कुमार ने एक नया वीडियो शेयर किया है। फिल्म के पहले गाने साथिया की धुन पर सेट किए गए वीडियो में अक्षय ने रकुल को उसके रोमांटिक एक्सप्रेशन से प्रभावित करने के बाद उसके साथ प्रैंक भी किया है।  

अक्षय ने शेयर किया वीडियो

अक्षय ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया। वीडियो की शुरुआत दोनों के एक साथ टहलने के साथ हुई, वे एक सुनसान सड़क पर टहल रहे हैं। इस दौरान उनके सामने रास्ते में पानी से भरा एक पोखर आ जाता है। चारों तरफ बारिश का पानी भऱा हुआ है, ऐसे में एक्ट्रेस को अपने जूते गीले होने का डर सताता है, वहीं अक्षय कुमार तुरंत रकुल के लिए समस्या का हल तलाश लेते हैं, वे इस गढ्ढा नुमा पोखर को पार करने में उसकी मदद करने के लिए उसके सामने एक के बाद  एक ईंटें रखते जाते हैं। 

हालांकि, जैसे ही रकुल प्रीत सिंह पोखर के बीच में पहुंचती हैं, अक्षय उसे  वहीं छोड़कर दूसरी ईंट ज़ोर से पानी  में फेंक देते हैं। इससे रकुल पानी से भीग जाती है, वहीं आखिरकार उन्हें बरसाती पानी में उतरना ही पड़ता है, वे अक्षय के पीछे भागती हैं। इस बीच बैकग्राउंड में साउंड उभरता है। "किलर के साथ पावर नहीं, माइंड गेम खेलना चाहिए। 

अक्षय ने मांगे फैंस से वीडियो
वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने इसे कैप्शन दिया, "यह सब मजेदार और गेम था जब तक कि किसी ने माइंड गेम खेलने का फैसला नहीं किया।" उन्होंने अपने फॉलोअर्स से गाने पर एक ट्विस्ट के साथ मजेदार वीडियो बनाने का भी आग्रह किया है, वहीं उन्होंने सबसे अच्छे वीडियो को शेयर करने का वादा किया है। फैन्स ने कमेंट सेक्शन में हंसी के इमोजी गिराए है।

कटपुतली ( Cuttputlli ) वाशु भगनानी और जैकी भगनानी (Vashu Bhagnani and Jackky Bhagnani) , दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट ( Deepshikha Deshmukh and Pooja Entertainment) द्वारा निर्मित और रंजीत एम तिवारी  ( Ranjit M Tewari) द्वारा निर्देशित है। इसमें अक्षय कुमार सब-इंस्पेक्टर अर्जन सेठी के रूप में हैं जो हिमाचल प्रदेश के कसौली में एक सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश कर रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


यह फिल्म, जो 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ( Disney+ Hotstar) पर रिलीज होने वाली है, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन ( Bachchhan Paandey, Samrat Prithviraj, and Raksha Bandhan) के बाद इस साल अक्षय की चौथी फिल्म है। एक्टर की कई अन्य फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें राम सेतु, सेल्फी, ओह माय गॉड 2( Ram Setu, Selfiee, Oh My God 2) कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां ( Capsule Gill, Bade Miyan Chhote Miyan), और सूर्या की सोरारई पोटरू की अनटाइटल्ड रीमेक शामिल हैं । 

ये भी पढ़ें
तलाकशुदा अरबाज-मलाइका को साथ देख लोगों को आई इनके बेटे पर दया, बोले- कैसी हो गई बेचारे की जिंदगी

Hit की गारंटी नहीं सलमान खान, 8 हीरोइनों का 'दबंग' संग डेब्यू रहा Flop, 2 हुई इंडस्ट्री से अचानक गायब

जाह्नवी कपूर ने निक्कर में फ्लॉन्ट की सेक्सी टांगे, मलाइका अरोड़ा ने जिम लुक में ढाया कहर, PHOTOS

ऑटो की सीट पर लेट श्वेता तिवारी की बेटी ने दिया सेक्सी पोज, पलक की अदाएं देख लोगों ने जताई ये इच्छा

आसान नहीं थी दीया मिर्जा की डिलीवरी, जानपर बन आई थी बेटे के, 3 सर्जरी के बाद बच पाई लाडले की जिंदगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios