Asianet News Hindi

अक्षय कुमार पहली बार जिस फिल्म में साड़ी, माथे पर बिंदी और नथ पहने आएंगे नजर, वो इस दिन होगी रिलीज

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा- इस दिवाली आपके घरों में 'लक्ष्मी' के साथ एक धमाकेदार 'बम' भी आएगा। आ रही है #लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को, सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। पागलपन से भरी एक सवारी के लिए तैयार हो जाओ, क्योंकि #ये दिवाली लक्ष्मी बम वाली।' टीजर में स्क्रीन पर लिखा आता है, जब समाज से निकाला हुआ व्यक्ति बेहद हिंसक हो जाता है। ये तमिल फिल्म मुनि 2: कांचना का हिंदी रीमेक है। 

akshay kumar's film laxmmi bomb will release in november on this date KPJ
Author
Mumbai, First Published Sep 16, 2020, 4:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) की अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (laxmmi bomb) की रिलीज डेट की घोषणा बुधवार को की गई। ये फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म का एक टीजर भी जारी किया गया है, जिसमें बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती है कि 'आज से तेरा नाम लक्ष्मण नहीं लक्ष्मी होगा'। आपको बता दें कि पहली बार 53 साल के अक्षय लाल साड़ी, माथे पर बिंदी और नथ पहने नजर आने वाले हैं। 


अक्षय ने खुद की घोषणा
अक्षय ने ट्विटर पर लिखा- इस दिवाली आपके घरों में 'लक्ष्मी' के साथ एक धमाकेदार 'बम' भी आएगा। आ रही है #लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को, सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। पागलपन से भरी एक सवारी के लिए तैयार हो जाओ, क्योंकि #ये दिवाली लक्ष्मी बम वाली।' टीजर में स्क्रीन पर लिखा आता है, जब समाज से निकाला हुआ व्यक्ति बेहद हिंसक हो जाता है।


तमिल फिल्म की रीमेक
इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर, अश्विनी कल्सेकर जैसे सेलेब्स नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं और ये तमिल फिल्म मुनि 2: कांचना का हिंदी रीमेक है। लक्ष्मी बॉम्ब पहले 22 मई 2020 को रिलीज होना था। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसकी रिलीज टल गई और अब ये 9 नवंबर को रिलीज होगी।


फर्स्ट लुक किया था शेयर
अक्षय ने पिछले साल नवरात्रि के दौरान फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा था- नवरात्रि आंतरिक देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्तियों का उत्सव मनाने के बारे में है। इस शुभ अवसर पर मैं लक्ष्मी के रूप में अपना लुक आपके साथ शेयर कर रहा हूं। एक ऐसी भूमिका जिसे लेकर मुझे उत्साह और घबराहट दोनों है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios