Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस महीने से शुरू होगी अक्षय कुमार और सारा अली खान की फिल्म की शूटिंग, ये सुपरस्टार भी आएगा नजर

सरकार ने लोगों की स्थिति और आवश्यकता को समझते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। लेकिन अब सेलेब्स ने अपना काम यानी फिल्मों की शूटिंग करना शुरू कर दिया है। बता दें कि पिछले 4 महीने से फिल्मों सी शूटिंग बंद है। अब खबर है कि अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अपनी अपकमिंग अतरंगी रे की शूटिंग अक्टूबर में फिर से शुरू करेंगे। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में जानकारी शेयर की है कि फिल्म की शूटिंग चेन्नई के मदुरई में अक्टूबर से शुरू की जाने की प्लानिंग है।

akshay kumar sara ali khan film atrangi re shooting will start in october here is the detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 27, 2020, 5:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में कोरोना का असर कम होने के बजाए बढ़ ही रहा है। हर दिन कई लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इतना ही नहीं कई लोग रोज अपनी जान भी गंवा रहे हैं। भारत में हालात अच्छे नहीं हैं। यहां भी पीड़ितों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की स्थिति और आवश्यकता को समझते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। लेकिन अब सेलेब्स ने अपना काम यानी फिल्मों की शूटिंग करना शुरू कर दिया है। बता दें कि पिछले 4 महीने से फिल्मों सी शूटिंग बंद है। अब खबर है कि अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अपनी अपकमिंग अतरंगी रे की शूटिंग अक्टूबर में फिर से शुरू करेंगे।

अक्षय, सारा, धनुष अक्टूबर में शुरू ...
यहां की जाएगी शूटिंग
इस फिल्म को तमिल के मदुरई, दिल्ली और मुंबई में शूट किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग की शुरुआत चेन्नई के मदुरई  से होगी। इसके बाद अक्षय के साथ दिल्ली और मुंबई में एक महीने का शूटिंग शेड्यूल है। कुल मिलाकर फिल्म की शूटिंग का 3 महीने का शेड्यूल है। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर आनंद राय ने दी और कहा कि कोरोना वायरस के चलते फिल्म के सेट पर पूरी-पूरी सावधानी बरती जाएगी। 

Sara Ali Khan to star with Akshay Kumar and Dhanush in Atrangi Re.
फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल खत्म
आपको बता दें कि सारा और धनुष ने लॉकडाउन से पहले ही वाराणसी में फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल खत्म कर दिया था। वाराणसी में करीब डेढ़ हफ्ते तक फिल्म की शूटिंग चली थी। यहां शहर के कई प्रमुख स्थानों पर फिल्म के सीन्स शूट किए गए थे। फिल्म में एआर रहमान का संगीत है और इसके राइटर हिमांशु शर्मा है। ये 2021 में वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी। 


डबल रोल में होगी सारा
एक रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाली हैं और अक्षय, धनुष दोनों के साथ रोमांस करेंगी। फिल्म में एक साथ दो अलग-अलग लव स्टोरी चलती नजर आएंगी। दोनों ही लव स्टोरी अलग-अलग युग की होंगी। अक्षय कुमार और धनुष का रोल भी काफी अलग होने वाला है। वैसे फिल्म में अक्षय का कैमियो है। इस फिल्म की दो हफ्ते की शूटिंग के लिए अक्षय ने डायरेक्टर से 27 करोड़ रुपए मांगे हैं। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में जानकारी शेयर की है। उनके ट्वीट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग चेन्नई के मदुरई में अक्टूबर से शुरू की जाने की प्लानिंग है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios