मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की शादी को 20 साल हो चुके हैं। उन्होंने 17 जनवरी, 2001 को ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी की। 20वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर अक्षय कुमार ने पत्नी के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल को बधाई दी है। इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- पूरी शिद्दत के साथ मैं किसी रिश्ते में रहा। 20 साल हमारे साथ के और तुम अब भी मेरा दिल जीत लेती हो। हैप्पी एनिवर्सिरी टीना। बता दें कि ट्विंकल खन्ना का निक नेम टीना है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना की पहली मुलाकात फिल्मफेयर मैगजीन के एक शूट पर हुई थी। अक्षय जब पहली बार ट्विंकल से मिले तो उन्हें देखते ही दिल दे बैठे थे। हालांकि इसके बाद अक्षय अपनी फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग में बिजी हो गए। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और 2001 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे बेटा आरव और बेटी नितारा हैं। 

Do You Know The Reason Why Twinkle Khanna Married Akshay Kumar?

वैसे, ट्विंकल से पहले अक्षय कुमार का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा। इनमें शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन से लेकर उम्र में अक्षय से कई साल बड़ी रेखा तक शामिल हैं। यहां तक कि रवीना टंडन के साथ तो अक्षय की सगाई तक की खबर सामने आई थीं। लेकिन बाद में अक्षय की असली हमसफर बनीं ट्विंकल खन्ना और दोनों 20 साल से खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। 

Akshay Kumar's Wife Twinkle Khanna Is Suspicious That Her Dog Is Secretly  Vegan

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर हैं। अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म अतरंगी रे, बेल बॉटम, बच्चन पांडेय, सूर्यवंशी और पृथ्वीराज में नजर आएंगे। इन सभी फिल्मों में सबसे पहले सूर्यवंशी रिलीज हो सकती है, जिसमें उनके साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी काम कर रहे हैं।